पुलिस वाहन ने मारी बाइक में टक्कर, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत ..

घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया था जिन्हें समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खत्म कराया. मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से मुलाकात की और उसका हाल-चाल भी जाना इसी बीच रात तकरीबन 1:30 बजे उसके मौत की खबर आई.

 







- धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव का मामला
- सदर अस्पताल में चल रहा था इलाज, मिलने पहुंचे थे डीएसपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के खरहना गांव में मंगलवार की देर शाम थाना क्षेत्र में अतिक्रमण हटाकर वापस लौट रही पुलिस टीम के वाहन की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस द्वारा जख्मी युवक को तत्काल धनसोई बाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां जख्मी युवक की नाजुक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उधर घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया था जिन्हें समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खत्म कराया. मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से मुलाकात की और उसका हाल-चाल भी जाना इसी बीच रात तकरीबन 1:30 बजे उसके मौत की खबर आई.

मंगलवार की शाम हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन के चालक पर नशे में होने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया और दुर्घटना में शामिल पुलिस कर्मियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग करने लगे. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.

घटना की जानकारी देते हुए पीडिया टोला के ग्रामीण गुप्तेश्वर चौधरी ने बताया कि यह दुर्घटना मंगलवार की शाम को उस समय घटित हुई जब मोतीलाल चौधरी का 19 वर्षीय लड़का बुधन चौधरी खरहना से घरेलू सामान लाने के लिए खरहना गया हुआ था, इसी दौरान मिल से आटा वगैरह लेकर घर जाने हेतु सामान को अपनी बाइक पर बांध रहा था, तभी बन्नी तियरा रोड की तरफ से तीव्र गति से आ रही पुलिस वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. इसके बाद पुलिस वाहन का चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा. इस हादसे की सूचना मिलते ही खरहना एवं पीडिया टोला के ग्रामीणों ने पुलिस वाहन का पीछा करते हुए वाहन को सिसौंधा रोड में घेर कर गाड़ी के पहिए की हवा निकाल दी तथा दोषी चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

ग्रामीणों का कहना था कि इसी एक वर्ष पूर्व बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई थी, जिसका मुआवजा आज तक नही मिला. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कर दिया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

खरहना में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ज्ञान प्रकाश सिंह,
थानाध्यक्ष, नगर थाना






Post a Comment

0 Comments