नाबालिग का यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज ..

धीरे-धीरे उसे विश्वास में लिया और फिर उसका यौन शोषण शुरू कर दिया. बाद में शादी के लिए दबाव बनाने लगे तो वह उसे छोड़कर भाग निकला इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि सूरज गुप्ता पहले से शादीशुदा है. थक-हार कर उसने पुलिस की शरण ली.






- भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति के द्वारा एक नाबालिक को बहला-फुसलाकर कर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. मामले में महिला थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है, जिसमें नाबालिक का कहना है कि उसे व्यक्ति ने उसे शादी का झांसा दिया बाद में उसे यह ज्ञात हुआ कि वह पहले से शादीशुदा है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र की एक नाबालिक कुछ दिनों पूर्व एक सूरज गुप्ता नामक व्यक्ति के संपर्क में आई, उसने उसे शादी का झांसा दिया. धीरे-धीरे उसे विश्वास में लिया और फिर उसका यौन शोषण शुरू कर दिया. बाद में शादी के लिए दबाव बनाने लगे तो वह उसे छोड़कर भाग निकला इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि सूरज गुप्ता पहले से शादीशुदा है. थक-हार कर उसने पुलिस की शरण ली.

कहती हैं थानाध्यक्ष :
नाबालिक के यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
कंचन कुमारी
थानाध्यक्ष, महिला थाना






Post a Comment

0 Comments