गांव के युवक ने पहले ही प्रयास में फ़्लाइंग ऑफिसर बन किया जिले का नाम रौशन ..

बताया कि सार्थक पढ़ाई-लिखाई में सदैव अव्वल रहा है. बीएचयू से ही स्नातक की पढ़ाई पूरी कर उसने वर्ष 2023 में एयर फ़ोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट में सफलता प्राप्त की. इस परीक्षा में उसका आल इंडिया रैंक 9 था. 







- बसांव कला गांव निवासी सार्थक त्रिगुण को मिली सफलता
- बेटे की सफलता से घर-परिवार के साथ ग्रामीण भी उत्साहित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव कला गांव निवासी युवक ने पहले ही प्रयास में एयरफोर्स के अधिकारी के रूप में चयनित होकर अपने गांव परिवार के साथ-साथ जिले का नाम रोशन किया है. 
माता-पिता और बहन के साथ सार्थक

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के जंतु विज्ञान विभाग के विभागाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार त्रिगुण तथा शिक्षिका नीलू त्रिगुण के पुत्र सार्थक त्रिगुण ने अपने पहले ही प्रयास में एयर फोर्स के फ्लाइंग ऑफिसर के रूप में चयनित होकर सभी को गौरवान्वित किया है. 

इस बाबत जानकारी देते हुए सार्थक के चाचा सोनू त्रिगुण ने बताया कि सार्थक पढ़ाई-लिखाई में सदैव अव्वल रहा है. बीएचयू से ही स्नातक की पढ़ाई पूरी कर उसने वर्ष 2023 में एयर फ़ोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट में सफलता प्राप्त की. इस परीक्षा में उसका आल इंडिया रैंक 9 था. 

सार्थक की जिद सफलता से उसके परिजनों के साथ ही गांव में भी खुशी का माहौल है. उसे बधाई देने वालों में बाबा - राजेन्द्र त्रिगुण, चाचा - मोनू त्रिगुण, बहन आकांक्षा त्रिगुण, समीक्षा त्रिगुण प्रमुख रहे.







Post a Comment

0 Comments