अलग-अलग दुर्घटनाओं में ट्रेन से कट कर तीन लोगों की मौत, एक की हुई पहचान ..

बताया कि घर से बक्सर जाने के लिए निकला था, लेकिन ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की सूचना मिली. मृतक की बड़ी बहन का कल तिलक जाने वाला था और उसी की तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था तभी इस हादसे की सूचना से शादी वाले घर में मातम पसर गया.






- हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेलखंड पर डुमरांव और चौसा के बीच हुआ हादसा
- बिखरे शवों को समेट कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दिल्ली हावड़ा रेलखंड के डुमरांव एवं चौसा रेलवे स्टेशन के बीच अप रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद रेल पुलिस के अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुची राजकीय रेल थाने की पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर बिखरे शवों को समेट कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तीनों मृतको में अब तक केवल एक की ही पहचान हो पाई है. घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. एक के बाद एक तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना से रेल पुलिस हलकान रही. 

कल बहन का जाना था तिलक, आज रेलवे ट्रैक पर मिला भाई का शव : 

पहली घटना डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिम अप लाइन में पोल संख्या 645/19-21 के बीच की है. जहां ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत होने की सूचना के बाद पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. मृतक की पहचान भोजपुर जिले के करनामेपुर निवासी वीरेंद्र मिश्रा के पुत्र रामनिवास उर्फ बुलेट के रूप में हुई है. बाद में उसके  परिजनों को सूचना दी जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि घर से बक्सर जाने के लिए निकला था, लेकिन ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की सूचना मिली. मृतक की बड़ी बहन का कल तिलक जाने वाला था और उसी की तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था तभी इस हादसे की सूचना से शादी वाले घर में मातम पसर गया.

दूसरी घटना बक्सर रेलवे स्टेशन से पूरब अप रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 660/ 30-29 के बीच हुई जहां 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जिसकी अब तक पहचान नही हो पाई है. वहीं तीसरी घटना बक्सर चौसा रेलवे स्टेशन के बीच अप लाइन में पोल संख्या 664/25-27 के बीच घटित हुई जहां एक 55 वर्षीय व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. उसकी भी पहचान की कोशिश की जा रही है. शवों को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए पुराने सदर अस्पताल में भेज रही है. 

कहते हैं अधिकारी : 
तीन लोगों की अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन से कटकर मौत हुई है. एक की पहचान हो गई है. अन्य दो की पहचान के लिए आस-पास के लोगों से भी जानकारी एकत्रित की जा रही है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.
अखिलेश सिंह यादव,
थानाध्यक्ष, जीआरपी, बक्सर







Post a Comment

0 Comments