वीडियो : बिजली चोरी के आरोप में 23 उपभोक्ताओं के विरुद्ध प्राथमिकी, 4.40 लाख का जुर्माना ..

बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत किसी भी प्रकार से चोरी अथवा मीटर बायपास कर ऊर्जा का उपभोग करने वालों पर कार्रवाई हो रही है.










- सहायक विद्युत अभियंता शिवकुमार ने दी जानकारी
- पूरे नगर में चलाया गया सघन अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिजली कंपनी के द्वारा एक बार फिर सघन अभियान चला कर बिजली चोरी करने वाले लोगों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की गई है. कुल 23 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है. जिन पर 4 लाख 40 हज़ार रुपये का जुर्माना अधिरोपित किया गया है जानकारी देते हुए बिजली कंपनी के सहायक अभियंता शिवकुमार ने बताया कि कंपनी के द्वारा ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई की गई है, जो विद्युत संबंध विच्छेद हो जाने के बावजूद भी चोरी से विद्युत का उपभोग कर रहे थे.

सहायक अभियंता ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत किसी भी प्रकार से चोरी अथवा मीटर बायपास कर ऊर्जा का उपभोग करने वालों पर कार्रवाई हो रही है. कई दुकानदार तथा घरेलू उपभोक्ताओं के द्वारा भी बिजली चोरी की बात सामने आई है जिन पर कंपनी बेहद सख्त है. 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बिजली चोरी करने से न सिर्फ जुर्माना करना पड़ सकता है बल्कि प्राथमिक्की दर्ज होने के कारण सामाजिक प्रतिष्ठा का भी हनन होगा ऐसे में सभी उपभोक्ताओं से अपील है कि बिजली चोरी ना करें.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments