लूट और मारपीट के पुराने मामले में सुलह का दबाव, जान से मारने की धमकी, एक गिरफ्तार, हथियार कारतूस बरामद ..

यह आरोप लगाया था कि डुमरांव के जंगली शिव मंदिर के पास दो अभियुक्तों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर पुराने लूट और मारपीट के मामले में 10 दिन के अंदर सुलह करने की धमकी दी गई थी, अन्यथा अंजाम भगत ने की चेतावनी दी गई थी. 










- डुमरांव थाना क्षेत्र में हुई घटना
- एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लूटपाट करने के दौरान पीड़ित को मारपीट को कर घायल करने के आरोपी ने पीड़ित को लेने की धमकी दी है साथ ही यह कहा कि 10 दिनों के अंदर यदि मामला नहीं उठाया जाता तो वह हत्या जैसी वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं. मामले में पुनः प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त को एक राइफल और दो देशी पिस्तौल तथा एक जिंदा और कर इस्तेमाल किए गए कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि नैनीजोर ओपी निवासी उमाशंकर सिंह ने यह आरोप लगाया था कि डुमरांव के जंगली शिव मंदिर के पास दो अभियुक्तों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर पुराने लूट और मारपीट के मामले में 10 दिन के अंदर सुलह करने की धमकी दी गई थी, अन्यथा अंजाम भगत ने की चेतावनी दी गई थी. इस घटना में शामिल डुमरांव के छठिया पोखर निवासी विश्वास माली उर्फ रमेश कुमार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. उसने पूछताछ में यह बताया कि उसने कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अहिरान राय के डेरा गांव निवासी पप्पू यादव के घर पर हथियार रखा है. पुलिस ने छापेमारी की तो वहां से एकनाली देशी राइफल, दो देशी पिस्तौल, चार इस्तेमाल किए गए तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. हालांकि मौके से एक व्यक्ति भागने में सफल रहा जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

कांड के उद्वेदन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी, प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक एवं डुमरांव थानाध्यक्ष अनीषा राणा, एवं कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतीश कुमार शामिल थे.










Post a Comment

0 Comments