बारात में हथियार चमकाने के बाद लौट रहे दो युवक पिस्तौल के साथ गिरफ्तार ..

वह देसी पिस्तौल लेकर किसी वैवाहिक समारोह में शामिल होकर आ रहे थे. इसके साथ ही पुलिस ने एक पुराने मामले में फरार वारंटी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.









- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव से हुई गिरफ्तारी 
- एक फरार वारंटी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाने की पुलिस ने हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. वह देसी पिस्तौल लेकर किसी वैवाहिक समारोह में शामिल होकर आ रहे थे. इसके साथ ही पुलिस ने एक पुराने मामले में फरार वारंटी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सरस्ती गांव के समीप लाल रंग की अपाची बाइक पर सवार दो युवकों को रोका गया उन्होंने अपनी पहचान स्थानीय गांव निवासी लाल बहादुर सिंह के पुत्र पपुन कुमार, तथा द्वारिका सिंह के पुत्र बिमलेश कुमार को पकड़ा गया. तलाशी के क्रम में इनके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुआ. 

थानाध्यक्ष ने रविकांत प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दोनों लोग किसी बारात में हथियार चमकाने गए थे. इसके अलावा पुलिस टीम ने शाहीपुर गांव से एक नंदलाल नामक वारंटी को गिरफ्तार किया.










Post a Comment

0 Comments