रील बनाने के चक्कर में रेल की चपेट में आए दो युवक, हुई दर्दनाक मौत ..

दोनों ट्रेन से टकरा गए और उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेल थाने की पुलिस के द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.









- पवनी-करमपुर हाल्ट के समीप हुआ हादसा 
- घटना के बाद स्वजनों के बीच मचा कोहराम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रीलA बनाने के चक्कर में दो युवकों की जान चली गई. घटना बक्सर चौसा रेलवे स्टेशनों के बीच पवनी-कमरपुर हाल्ट की है. दोनों ट्रेन से टकरा गए और उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेल थाने की पुलिस के द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पनसेरवा गांव निवासी लक्ष्मण राम के पुत्र 20 वर्षीय अर्जुन कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने पहुंचे थे. गुरुवार को लक्ष्मीपुर गांव के ही निवासी कमलेश कुमार के पुत्र 21 वर्षीय रितेश कुमार तथा एक अन्य युवक के साथ वह रेलवे ट्रैक की तरफ गए थे. ट्रैक पार करने के /दौरान रितेश और अर्जुन दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए और ट्रेन के जोरदार धक्के से रेलवे ट्रैक से कुछ दूर झाड़ियां में जा गिरे.

ग्रामीण सूत्रों की माने तो दोनों रेलवे ट्रैक पर रील्स बना रहे थे. इसी बीच ट्रेन की चपेट में आ गए ट्रेन पूरी स्पीड में थी. ऐसे में ट्रेन से टकरा कर दोनों काफी दूर झाड़ियों में जा गिरे और उनकी मौत हो गई.










Post a Comment

0 Comments