वीडियो : पति ने कर दी पत्नी की निर्मम हत्या, ईंट-पत्थरों से कूचा ..

मौके पर पहुंचे एसडीपीओ धीरज कुमार ने जांच की तथा हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश शुरु कर दी. हालांकि घटना के बाद से मृतका के पति तथा अन्य घरवाले फरार हो गए हैं. पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.








- 

-धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव का है मामला

-घटना की सूचना पर जांच को पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव में एक महिला की ईंट-पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप मृतका के पति पर ही लगा है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीपीओ धीरज कुमार ने जांच की तथा हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश शुरु कर दी. हालांकि घटना के बाद से मृतका के पति तथा अन्य घरवाले फरार हो गए हैं. पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

घटना का संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक समहुता गांव निवासी कृष्ण बिहारी चौधरी गांव पर रहकर खेती-बाड़ी करते हैं. सोमवार की सुबह तकरीबन 9 बजे उनका अपनी पत्नी 48 वर्षीय रुना देवी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद पति के द्वारा पत्नी की हत्या कर दी गई. हत्यारे ने ईंट-पत्थरों से सिर तथा शरीर पर कई प्रहार किए. घटना के बाद मृतका के पति एक पुत्र तथा एक पुत्री व अन्य स्वजन फरार हैं.

कहते हैं एसडीपीओ :

धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव में हत्या की सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंच मामले की जांच की गई. हत्या ईंट-पत्थरों से कूच कर की गई है. हत्या के बाद से ही हत्यारोपी पति व अन्य स्वजन फरार हैं. घटना के कारणों का पता गया जा रहा है.

धीरज कुमार
एसडीपीओ, बक्सर

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments