हेरोइन की पुड़िया के साथ पकड़े गए दो कारोबारी, नशे के गढ़ बने शांति नगर से हुई गिरफ्तारी ..

नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी, सिविल लाइन्स तथा शांतिनगर इलाकों के साथ ही नगर के कई इलाकों में शराब और मादक पदार्थों के कारोबारी अपना पांव पसार चुके हैं जिसकी चपेट में आकर युवा पीढ़ी डूब रही है. 








-नगर थाने की पुलिस ने की कार्रवाई
-पुलिस कर रही पूरे नेटवर्क के उद्वेदन का दावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना पुलिस ने शांति नगर मोहल्ले से हेरोइन की पुड़िया के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस का यह दावा है कि वह पूरे नेटवर्क को खंगाल लेगी और जल्द ही इस कारोबार को ध्वस्त कर दिया जाएगा. हालांकि लोगों का यह मानना है कि पुलिस का यह दवा केवल हवा-हवाई है क्योंकि शांति नगर इलाके में हेरोइन, गांजा और शराब धड़ल्ले से बिकती है लेकिन पुलिस को यह सब दिखाई नहीं देता. 

ताजा घटना के बारे में नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शांतिनगर माेहल्ले में छापेमारी कर शांतिनगर निवासी संजय राजभर और साेहनीपट्टी के मैना यादव नामक व्यक्तियों को पकड़ा गया और उनके पास से 14 ग्राम हेराेइन बरामद किया गया. दोनों तस्कर अपने ही मोहल्ले में हेराेइन की खरीद-बिक्री करते हैं. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

यहां बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी, सिविल लाइन्स तथा शांतिनगर इलाकों के साथ ही नगर के कई इलाकों में शराब और मादक पदार्थों के कारोबारी अपना पांव पसार चुके हैं जिसकी चपेट में आकर युवा पीढ़ी डूब रही है. हालांकि, नगर थाने की पुलिस कभी-कभी छोटे-मोटे कारोबारियों को पकड़ने में सफल भी हो जाती है.










Post a Comment

0 Comments