वीडियो : सुधाकर सिंह के इशारे पर हो रहा मेरा विरोध : मिथिलेश तिवारी

फिलहाल चुनाव को लेकर बहुत सारी बंदिशे हैं लेकिन 1 जून के बाद इस मामले को लेकर वह व्यवसायियों के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़े होंगे और उन्हें न्याय दिलवाएंगे. जबकि राजद के लोग तब नज़र भी नहीं आएंगे.








-धनसोई निवासी युवक के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए किया गया प्रदेश भाजपा कार्यालय का घेराव
-बोले एनडीए प्रत्याशी-वह मजबूती से व्यवसायियों के साथ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी पर हत्यारोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए धनसोई के व्यवसायी परिवार के लोगों ने पटना के भाजपा कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. तत्पश्चात वह राजद कार्यालय में पहुंचे और वहां उन्होंने मीडिया से बातचीत कर यह बताया कि बक्सर के एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के द्वारा होली के दिन हुई व्यवसायी पुत्र की हत्या मामले के आरोपित को संरक्षण दिया जा रहा है. 

अब इस मामले में एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह सब कुछ राजद के  इशारे पर हो रहा है. उन्होंने राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह का बिना नाम लिए बताया कि राजद प्रत्याशी के इशारे पर यह सब हो रहा है. जबकि मिथिलेश तिवारी स्वयं वह व्यक्ति हैं जो दोषी होने पर अपने भाई को भी कानून के हवाले करने से नहीं हिचकते.

एनडीए प्रत्याशी ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस दुखद घटना के बारे में जानकारी हुई उन्होंने सबसे पहले धनसोई पहुंचकर मृत युवक के स्वजनों से बातचीत की और उन्हें यह आश्वस्त किया कि इस मामले में जो भी आरोपी हो वह बख्शे नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. फिलहाल चुनाव को लेकर बहुत सारी बंदिशे हैं लेकिन 1 जून के बाद इस मामले को लेकर वह व्यवसायियों के साथ पूरी मजबूती के साथ खड़े होंगे और उन्हें न्याय दिलवाएंगे. जबकि राजद के लोग तब नज़र भी नहीं आएंगे.

यहां बता दें कि जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित एक मकान में होली की रात धनसोई निवासी एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में परिजनों के द्वारा कुल चार नामजद अभियुक्तों को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, लेकिन पुलिस अब तक एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर पाई है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments