वीडियो : लालू यादव की सांढ़ से तुलना, भाजपा नेता ने कहा - "विकास देख भड़क जाते हैं .."

कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव है, क्योंकि वह वंशवाद के पोषक नहीं हैं, जबकि लालू प्रसाद यादव के लिए देश हित से ज्यादा परिवार हित आवश्यक होता है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जनता भी भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रही है.







- भाजपा नेता सह एनडीए प्रत्याशी ने विकास के मुद्दे पर  राजद के बयान का दिया जवाब
- कहा - भाजपा के साथ जनता लड़ रही भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिस प्रकार सांड लाल कपड़ा देखकर भड़कता है ठीक उसी प्रकार लालू प्रसाद यादव विकास देखकर भड़कते हैं. लालू प्रसाद यादव और उनका पूरा कुनबा परिवारवाद, वंशवाद और भ्रष्टाचार का प्रतीक है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकासवाद और राष्ट्रवाद के प्रतीक हैं. यह कहना है. भाजपा नेता मिथिलेश तिवारी का. उन्होंने राजद के "भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं" बयान का जवाब दिया.

मिथिलेश तिवारी बक्सर से एनडीए के प्रत्याशी हैं. चुनाव प्रचार के लिए निकलने के पूर्व उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव है, क्योंकि वह वंशवाद के पोषक नहीं हैं, जबकि लालू प्रसाद यादव के लिए देश हित से ज्यादा परिवार हित आवश्यक होता है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ जनता भी भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रही है.

दरअसल, चुनावी सभाओं के दौरान राजद ने मीसा भारती ने कहा था कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. वे लोग केवल अनर्गल प्रलाप करते रहते हैं. वह किसानों की आय दुगुनी करने की बात करते हैं लेकिन, ऐसा नहीं होता. इलेक्टोरल बांड जैसे मुद्दों पर भी ये लोग चुप्पी साध लेते हैं.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments