पहले दिन पूर्व आइपीएस आनंद समेत तीन ने दाखिल किया पर्चा, घोड़े पर सवार होकर पहुंचे पहलवान ..

आनंद मिश्रा ने नामांकन प्रपत्र दाखिल करने के पहले जहां किला मैदान में जनसभा की वहीं दूसरी तरफ ददन पहलवान घुड़सवारी करते हुए नॉमिनेशन के लिए पहुंचे. 42 डिग्री तापमान में भी लोगों का जोश कम नहीं था और किला मैदान से लेकर समाहरणालय तक लोगों की भीड़ दिखाई दे रही थी.









- पूर्व आईपीएस में नॉमिनेशन से पहले की जनसभा
- डीएम ने कहा - आदर्श आचार संहिता का अनुपालन आवश्यक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा आम निर्वाचन के तहत मंगलवार को जिला समाहरणालय में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नामांकन की प्रक्रिया संपन्न कराई गई. पहले दिन तीन प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के समक्ष नामांकन प्रपत्र दाखिल किया, जिसमें निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा, पूर्व मंत्री ददन पहलवान एवं दिनारा निवासी निरंजन राय शामिल रहे. आनंद मिश्रा ने नामांकन प्रपत्र दाखिल करने के पहले जहां किला मैदान में जनसभा की वहीं दूसरी तरफ ददन पहलवान घुड़सवारी करते हुए नॉमिनेशन के लिए पहुंचे. 42 डिग्री तापमान में भी लोगों का जोश कम नहीं था और किला मैदान से लेकर समाहरणालय तक लोगों की भीड़ दिखाई दे रही थी.

जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल में कहा कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बक्सर-33 लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है इसके लिए नामांकन आज से प्रारंभ हो गया है. निर्वाचन की अधिसूचना आज से प्रभावी हो गई. प्रत्याशी 14 मई तक नामांकन कर सकेंगे. इसके बाद 15 मई को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी. इच्छुक प्रत्याशी 17 मई को नाम वापस ले सकेंगे. मतदान एक जून को होगा और चुनाव की प्रक्रिया 6 जून तक संपन्न हो जाएगी.









Post a Comment

0 Comments