नगर परिषद के पार्षदों के साथ सांसद ने की बैठक, विकास की बनाई योजनाएं ..

नाला निर्माण, पंचकोशी परिक्रमा के दौरान विशेष सुविधा मुहैया कराने, शहर में पार्किंग की समस्या को दूर करते हुए पार्किंग स्थल बनाने व शहरी जलापूर्ति योजना को दुरुस्त करने पर भी चर्चा हुई.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नगर परिषद के कार्यालय में आयोजित हुई बैठक
- सड़क, रोशनी, कचरा प्रबंधन से लेकर मुक्तिधाम तक पर हुई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नवनिर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह शनिवार को नगर परिषद के कार्यालय में पहुंचे और आयोजित बैठक में हिस्सा लिया. इस दौरान नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरूद निशा, उप मुख्य पार्षद तथा नगर परिषद के कई पार्षद और उनके प्रतिनिधि मौजूद रहे. 

बैठक में मुख्य रूप से जिन मुद्दों पर चर्चा हुई उनमे पीपरपांती रोड से सारीमपुर तक पथ निर्माण, कचरा प्रबंधन की समस्या को जल्द से जल्द दूर करने और डंपिंग जोन आदि का निर्माण करने, मुक्ति धाम पर सभी के लिए समान दर लागू करना तथा वहां नागरिक सुविधाओं में बढ़ोतरी, शहर में स्ट्रीट लाइट की समस्या को दूर करने पर चर्चा हुई.


बैठक के दौरान खिचड़ी मेला को पुनर्जीवित करने पर चर्चा हुई साथ ही साथ सोमेश्वर स्थान के पास के सड़क पर नाला निर्माण, पंचकोशी परिक्रमा के दौरान विशेष सुविधा मुहैया कराने, शहर में पार्किंग की समस्या को दूर करते हुए पार्किंग स्थल बनाने व शहरी जलापूर्ति योजना को दुरुस्त करने पर भी चर्चा हुई तथा इसके लिए व्यापक कार्य योजना बनाने पर सहमति बनी.







Post a Comment

0 Comments