पांडेय पट्टी और सोमेश्वर नाथ इलाके के जलजमाव को लेकर मुख्य पार्षद ने की अधिकारियों से वार्ता ..

पांडेय पट्टी से जल निकासी के लिए नाला निर्माण की जो योजना बनी थी उसको लेकर रेलवे के अधिकारियों तथा सोमेश्वर स्थान रोड में होने वाले जल जमाव को लेकर पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों से बातचीत की गई है. समस्या के निदान के लिए एक सप्ताह के अंदर कार्य शुरू हो जाएगा.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- एक सप्ताह के अंदर स्थायी निराकरण के प्रयास होंगे शुरु
- नगर के जल जमाव प्रभावित इलाकों के लिए भी बनाई गई प्रभावी कार्य योजना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के पांडेय पट्टी और सोमेश्वर स्थान मोहल्ले जलजलाओं को लेकर नगर परिषद बेहद गंभीर है पांडेय पट्टी से जल निकासी के लिए नाला निर्माण की जो योजना बनी थी उसको लेकर रेलवे के अधिकारियों तथा सोमेश्वर स्थान रोड में होने वाले जल जमाव को लेकर पथ निर्माण विभाग के अधिकारियों से बातचीत की गई है. समस्या के निदान के लिए एक सप्ताह के अंदर कार्य शुरू हो जाएगा." यह कहना है नगर परिषद की मुख्य पार्षद कमरुन निशा का.

उन्होंने कहा कि बरसात में नगर के विभिन्न मुहल्लों में संभावित जल जमाव निबटने के लिए नगर परिषद के द्वारा पर्याप्त इंतजाम किए गए हैं. निचले इलाकों से पानी निकासी के लिए पंप सेट की व्यवस्था की गई है जबकि तात्कालिक राहत के लिए कई इलाकों में ईंट के टुकड़े बिछाए जाएंगे. नगर परिषद बरसात में नागरिकों की असुविधाओं को दूर करने के लिए तमाम प्रयास कर रहा है. सभी वार्ड पार्षदों से भी आग्रह किया गया है कि वह अपने इलाकों में जल जमाव की समस्या ना खड़ी होने दें और जहां आवश्यकता हो वहां त्वरित राहत का प्रबंध करें. सांसद सुधाकर सिंह ने भी बैठक के दौरान कई निर्देश दिए हैं जिनको लेकर कार्य किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments