आकाशीय बिजली ने ली महिला की जान, दस दिनों के अंदर एक ही गांव में चौथी मौत ..

छत से कपड़े उतार रही थी. इसी दौरान गिरी आकाशीय बिजली के चपेट में आ गई. कुछ देर बाद जब महिला छत से नीचे नहीं आई तो घर वाले ऊपर गए और देखा कि वह अमृत पड़ी हुई है इसके बाद घर में कोहराम मच गया.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- नावानगर थाना अंतर्गत सोनवर्षा ओपी के मणियां गांव में हुआ हादसा
- घटना के बाद पूरे गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिजली ने रविवार को एक बार फिर एक महिला की जान ले ली. नावानगर थाना क्षेत्र में जाकर छत पर सूखने के लिए डाले गए कपड़ों को उतारने के लिए पहुंची महिला की जान चली गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करते हुए परिजनों को सौंप दिया. इसे गांव का ही दुर्योग कहेंगे कि बीते 10 दिनों में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर यह चौथी मौत हुई है. इस घटना के बाद गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को नावानगर थाना अंतर्गत सोनवर्षा ओपी क्षेत्र में बारिश हो रही थी. मणियां गांव निवासी व्यक्ति डाक्टर शर्मा की पत्नी सुनीता देवी छत से कपड़े उतार रही थी. इसी दौरान गिरी आकाशीय बिजली के चपेट में आ गई. कुछ देर बाद जब महिला छत से नीचे नहीं आई तो घर वाले ऊपर गए और देखा कि वह अमृत पड़ी हुई है इसके बाद घर में कोहराम मच गया. सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

कहते हैं अधिकारी : 
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
नवीन कुमार, 
ओपीध्यक्ष, सोनवर्षा ओपी






Post a Comment

0 Comments