हथियार लेकर महिला को धमकाने पहुंचे युवक, पिस्तौल फेंक कर फरार ..

इसी बीच शोर-शराबा सुनकर महिला के स्वजन पहुंचे और युवकों को खदेड़ दिया. भागने के क्रम में वह देसी पिस्तौल छोड़कर भाग निकले. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, इसके बाद बरामद हथियार को पुलिस को सौंप दिया गया.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव का मामला
- मामले में दो नामजद तथा तीन अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंडितपुर गांव में घर में घुसकर एक महिला को कुछ लोगों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर धमकाया जा रहा था. इसी बीच शोर-शराबा सुनकर महिला के स्वजन पहुंचे और युवकों को खदेड़ दिया. भागने के क्रम में वह देसी पिस्तौल छोड़कर भाग निकले. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी साथ ही बरामद हथियार को पुलिस को सौंप दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पंडितपुर गांव निवासी रवि शंकर पाठक की पत्नी नीलम देवी घर पर थी. इसी बीच नदांव गांव निवासी बबलू चौहान, सुनील चौहान तथा दो-तीन अज्ञात अभियुक्त उनके घर में घुस गए और मारपीट कर वह हथियार का भय दिखा रहे थे. इसी बीच उनके स्वजन पहुंच गए तथा धमकी देने पहुंचे अभियुक्तों को खदेड़ दिया. भागने के क्रम में वह अपनी पिस्तौल छोड़कर भाग गए.

कहती हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. मामला किसी पुराने विवाद से जुड़ा हुआ है. मामले में तथा अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिक की दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले के अनुसंधान और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

खुशबू कुमारी, 

थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थानाध्यक्ष







Post a Comment

0 Comments