वीडियो : ऑनर किलिंग के मामले का फरार अभियुक्त गिरफ्तार ..

एक लड़की की लाश बरामद की गई थी. मामले में यह बात सामने आई कि मामला ऑनर किलिंग का है, जिसके बाद पुलिस में कई अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, लेकिन भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के नखावाल गांव के निवासी दूधनाथ चौधरी के पुत्र अखिलेश चौधरी उर्फ प्रवीण राज फरार चल रहा था. 



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- विभाग ने घोषित किया था 15 हज़ार रुपयों का इनाम
- गुप्त सूचना के आधार पर सरेंज के समीप से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ऑनर किलिंग के एक मामले में पुलिस ने लगभग डेढ़ वर्ष से फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त पर 15 हज़ार रुपयों का ईनाम घोषित किया गया था और वह जिले के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था. 

मामले में जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया की 19 फरवरी 2023 को एक लड़की की लाश बरामद की गई थी. मामले में यह बात सामने आई कि मामला ऑनर किलिंग का है, जिसके बाद पुलिस में कई अभियुक्तों को गिरफ्तार किया, लेकिन भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के नखावाल गांव के निवासी दूधनाथ चौधरी के पुत्र अखिलेश चौधरी उर्फ प्रवीण राज फरार चल रहा था. 

उसे गुप्त सूचना के आधार पर सरेंजा से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समस्त प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इस कांड के उद्वेदन में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार के साथ-साथ राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार भी शामिल थे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments