वीडियो : बहुआरा गोलीकांड में आधा दर्जन गिरफ्तार, कई हथियार व गोलियां भी बरामद ..

सूचना पर पहुंची एक घंटे के अंदर ही आधा दर्जन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, पांच हथियार, आठ जिंदा तथा एक इस्तेमाल किया हुआ कारतूस भी बरामद कर लिया. एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी तथा अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- गिरफ्तार अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए भेजा गया जेल
- घटना घटित होने के 1 घंटे के अंदर ही हुआ उद्भेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा में दो पक्षों के बीच फायरिंग होने की सूचना पर पहुंची एक घंटे के अंदर ही आधा दर्जन अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, पांच हथियार, आठ जिंदा तथा एक इस्तेमाल किया हुआ कारतूस भी बरामद कर लिया. एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी तथा अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को दिन में पुलिस को यह सूचना मिली कि राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा में दो पक्षों के बीच फायरिंग हो रही है. जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गए हैं. जैसे ही जानकारी मिली एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार के नेतृत्व में राजपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह, इटाढ़ी थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद, राजपुर के सहायक अवर निरीक्षक अतुल कुमार तथा सशस्त्र बल मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. 

पूछताछ के क्रम में यह बताया गया कि नाली निर्माण के विवाद में फायरिंग की गई है, जिसमें एक व्यक्ति शिवम कुमार सिंह को गोली लगी है. तुरंत ही चिह्नित घर में तलाशी ली गई तो वहां से तीन राइफल एक बंदूक एक देसी तथा आठ जिंदा कारतूस और एक इस्तेमाल किए हुए कारतूस के साथ लालमोहर सिंह के पुत्र रामदयाल सिंह, हरेराम सिंह, रामाश्रय सिंह तथा उनके पुत्र रंजीत कुमार तथा नितेश कुमार एवं रामदयाल सिंह के पुत्र संतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया.

चर्चा में है राजपुर थाना क्षेत्र :

राजपुर थाना क्षेत्र इन दिनों चर्चा में है. पिछले दिनों कुख्यात अपराधी गुड्डू राय अपने साथियों समेत हथियारों के जखीरे के साथ पकड़ा गया. पुलिस ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री छेदीलाल राम को भी कुछ अन्य व्यक्तियों तथा हथियारों के साथ गिरफ्तार किया. दोनों जमीन विवाद से जुड़े मामले में हथियार लेकर पहुंचे थे. इसके साथ ही पुलिस ने लूट की एक घटना के तुरंत बाद ही लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई रकम का कुछ हिस्सा भी बरामद कर लिया. अब ताजा मामले में आपराधिक घटना होने के 1 घंटे बाद ही उद्भेदन और गिरफ्तारियां हो गई.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments