वीडियो : पति से हुए विवाद के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम ..

तुरंत इस बात की सूचना अनीता के मायके वालों को भी दी गई. घटना की जानकारी होने पर गांव के चौकीदार अक्षय कुमार यादव द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने पहले दरवाजा खोला उसके बाद शव को पंखे से उतारा गया. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री गांव का है मामला 
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री गांव में एक विवाहिता ने अपने पति से विवाद के बाद फांसी लगा आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी चौकीदार द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोल पंखे से लटकी विवाहिता का शव उतारा और शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक विवाहिता का पति से विवाद हो गया था जिसके  बाद उनके द्वारा यह कदम उठाया गया.

इस बाबत मिली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के पड़री गांव निवासी पिंटू शर्मा की शादी 2020 में धनसोई थाना क्षेत्र के इनापुर गांव निवासी जयराम शर्मा की बेटी अनीता ल के साथ हुई थी. मायके और ससुराल दोनों पक्ष के लोगों ने कहा कि पति-पत्नी में अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहते थे. हालांकि बड़े-बुजुर्ग दोनों को हमेशा समझाते थे. 

बुधवार को अनीता देवी की अपने पति से फिर लड़ाई हो गई. उनका फोन आया और दोनों झगड़ पड़े. बाद में अनीता ने अपनी दो साल की बच्ची पर पति का गुस्सा निकालना शुरु कर दिया और उसे पीटने लगी. यह देखने के बाद सास तेतरा देवी ने मना किया. जिसके बाद अनीता देवी कमरे चली गई और अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली गई. 

कुछ देर बाद सास जब दरवाजा खुलवाने के लिए पहुंची और दरवाजे की दरार से देखा तो पाया कि अनीता पंखे से लटक रही थी. तुरंत इस बात की सूचना अनीता के मायके वालों को भी दी गई. घटना की जानकारी होने पर गांव के चौकीदार अक्षय कुमार यादव द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने पहले दरवाजा खोला उसके बाद शव को पंखे से उतारा गया. 

अनीता की माँ उषा देवी भी इस घटना के बाद पहुंची लेकिन उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया.उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे. लेकिन बेटी ऐसा कदम उठाएगी यह नहीं सोचा था.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पंखे से उतारा गया. जिसका पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया गया. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही लगता है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच में कुछ और तेजी आएगी. परिजनों का बयान भी दर्ज कराया जा रहा है.
अविनाश कुमार
थानाध्यक्ष, औद्योगिक थाना

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments