विद्यालय की कक्षाओं में भरा नालियों का पानी, परेशान हैं शिक्षक और विद्यार्थी ..

अब गंदे व दुर्गन्ध युक्त पानी में बैठकर ही स्कूल के बच्चे एवं शिक्षक पठन-पाठन कर रहे हैं. शिक्षकों ने इस बात की सूचना वरीय अधिकारियों को दी साथ ही समस्या से निजात दिलाने का अनुरोध किया.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

  • - नगर के सहयोगी मध्य विद्यालय में घुसा बारिश का पानी
  • - शिक्षक ने पदाधिकारी को पत्र लिखकर लगाई गुहार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के नया बाजार मठिया मोड़ के समीप स्थित सहयोगी मध्य विद्यालय में बारिश के बाद नालियों का पानी ओवरफ्लो कर प्रवेश कर गया है. अब गंदे व दुर्गन्ध युक्त पानी में बैठकर ही स्कूल के बच्चे एवं शिक्षक पठन-पाठन कर रहे हैं. शिक्षकों ने इस बात की सूचना वरीय अधिकारियों को दी साथ ही समस्या से निजात दिलाने का अनुरोध किया. नगर परिषद के अधिकारियों का यह कहना है कि जल्द ही जल्द निकासी के संदर्भ में पहल की जाएगी.

मामले में विद्यालय के शिक्षक मोहम्मद हैदर खान ने बताया कि विद्यालय सुबह 7:00 बजे से 12:00 बजे और पुनः 12:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक दो पालियों में चलता है. जिस तरह से यहां पानी भरा हुआ है इससे स्कूली बच्चों के साथ-साथ शिक्षकों को भी काफी परेशानी हो रही है. साथ ही छोटे बच्चों के बीमार होने का खतरा भी बढ़ गया है. ऐसे में जल निकासी की व्यवस्था दुरुस्त करते हुए पानी को ठोरा नदी के रास्ते निकालने का अनुरोध किया गया है.

कहते हैं अधिकारी :

समस्या की जानकारी मिली है. तुरंत ही मौके पर पहुंच कर जाया जा लिया जा रहा है. जल्द ही जल निकासी का प्रबंध किया जाएगा. हालांकि इसके पूर्व पूरी रात नगर के विभिन्न मोहल्ले में जल निकासी की व्यवस्था ठीक करने के लिए जायजा लिया गया है और तात्कालिक उपाय भी किए गए हैं.

आशुतोष कुमार
मुख्य स्वच्छता अधिकारी
नगर परिषद, बक्सर







Post a Comment

0 Comments