आपसी विवाद में मारपीट, हथियार-कारतूस के साथ पकड़ा गया व्यक्ति ..

इस मामले की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी सिमरी थाने में पहुंच गए हैं जहां उसे व्यक्ति को बैठाया गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. दोषी कतई बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष कभी नहीं फंसेगा.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

- सिमरी थाना क्षेत्र के रामोपट्टी गांव का मामला
- जांच को पहुंचे डुमरांव  एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के रामोपट्टी गांव में आपसी विवाद के बीच एक व्यक्ति ने पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी. गनीमत यह रही की गोली फंस गई और उक्त व्यक्ति को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही उसके पास से छीना गया पिस्टल व मैगजीन भी पुलिस को सौंप दिया गया है. इस मामले की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी सिमरी थाने में पहुंच गए हैं जहां उसे व्यक्ति को बैठाया गया है. उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. दोषी कतई बख्शा नहीं जाएगा और निर्दोष कभी नहीं फंसेगा.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामोपट्टी गांव निवासी इमरान अख्तर एवं शकील अख्तर का विवाद उनके पड़ोसी ईशा खान के साथ था. शुक्रवार की शाम तकरीबन 5:30 बजे दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई. इसी बीच इमरान अख्तर के द्वारा पिस्तौल निकाल कर फायरिंग की गई, लेकिन संयोगवश गोली फंस गई जिसके कारण एक बड़ी घटना होते-होते रह गई.

स्थानीय लोगों की भीड़ ने पिस्तौल और मैगजीन के साथ इमरान अख्तर को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से दो लोगों को हिरासत में लिया है. उधर, पकड़े गए व्यक्ति के कई पैरवीकार भी थाने के आसपास मंडरा रहे हैं. 

कहते हैं एसडीपीओ :
सिमरी थाना पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है. विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ाया जाएगा और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव



Post a Comment

0 Comments