कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज के विरोध में रोषपूर्ण प्रदर्शन ..

सभा को संबोधित करते हुए डॉ पांडेय ने कहा कि आम जनता को जानना जरूरी है कि तानाशाही सरकार शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे युवाओं पर लाठी चलने का आदेश दे रही है. यह लोकतंत्र के लिए खतरा साबित हो रहा है.


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- बिहार सरकार के विरुद्ध जमकर की गई नारेबाजी
- कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने सरकार पर लगाया आंदोलन को दबाने का आरोप


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज के विरोध में जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को विशाल रोषपूर्ण प्रदर्शन किया. इस दौरान बिहार सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए जनता का ध्यान आकृष्ट किया. 

बाद में एक सभा को संबोधित करते हुए डॉ पांडेय ने कहा कि आम जनता को जानना जरूरी है कि तानाशाही सरकार शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे युवाओं पर लाठी चलने का आदेश दे रही है. यह लोकतंत्र के लिए खतरा साबित हो रहा है. डॉ पांडेय ने कहा कि आखिर सरकार चाहती क्या है, क्या कोई अपनी मांग न रखें? उन्होंने कहा कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं. 

डा पाण्डेय ने बताया कि आज सरकार तानाशाह के रूप में शासन कर रही है. आम जनता से कुछ भी लेना-देना नहीं है. महंगाई बेरोजगारी किसानों के साथ अत्याचार चरम पर है जो कि लोकतंत्र में खतरा साबित होने जा रहा है जिसको रोकना हम सब का धर्म बन गया है. 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज के कार्यक्रम का आह्वान बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के निर्देश पर युवा कांग्रेस साथियों के साथ कूर्रतापूर्ण लाठी चार्ज के विरोध में किया गया था. अंत में भारत सरकार का पुतला दहन भी किया गया.

कार्यक्रम में रोहित उपाध्याय, त्रियोगी नारायण मिश्र, महिमा उपाध्याय, रामजतन सिंह, यादव  संजय कुमार दूबे उर्फ पप्पू दूबे, अभय मिश्र, विनय कुमार सिंह, भोला ओझा, कार्यालय प्रभारी अजय यादव, सुशील पांडेय, श्रीमती तेतरी देवी, विकास ओझा उर्फ सोनू, बब्बन तुरहा सहित मुख्य लोग उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन शहर के कांग्रेस नेत्री निर्मला देवी ने किया.



Post a Comment

0 Comments