जनता कराह रही, सदर विधायक सर्किट हाउस में हो रहे आनंदित : सौरभ तिवारी

कहा कि बक्सर नगर परिषद के अध्यक्ष के पास कोई विजन ही नहीं है कि बक्सर का विकास कैसे हो. बक्सर की मूलभूत विकास समस्याओं को नजरअंदाज कर जनता के द्वारा मिले जनादेश को ठग रहे हैं. दूसरी तरफ नौ साल से बक्सर के माननीय विधायक के रूप में संजय तिवारी को भी आम जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने उठाया सड़क की बदहाली का मुद्दा
- विधायक तथा नगर परिषद अध्यक्ष के विरुद्ध जमकर बोला हल्ला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने नगर के जासो रोड स्थित सड़क की बदहाली तथा जल जमाव के मुद्दे पर वहां की आम जनता के साथ खड़े होकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जनता आज कष्ट में है और सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी सर्किट हाउस में बैठकर आनंदित हो रहे हैं. जबकि नगर परिषद अध्यक्ष भी समस्या का निदान करने में कोई सकारात्मक पहल नहीं कर रही.

सड़क पर जलजमाव की समस्या को लेकर जनता को सम्बोधित करते हुए भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने कहा कि बक्सर नगर परिषद के अध्यक्ष के पास कोई विजन ही नहीं है कि बक्सर का विकास कैसे हो. बक्सर की मूलभूत विकास समस्याओं को नजरअंदाज कर जनता के द्वारा मिले जनादेश को ठग रहे हैं. दूसरी तरफ नौ साल से बक्सर के माननीय विधायक के रूप में संजय तिवारी को भी आम जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है. वह अपने लग्जरी जीवन का उपभोग कर रहे है. लेकिन अब बक्सर की जनता जाग चुकी है. जनता ने जिस तरह से इन लोगों को गद्दी दी है वैसे ही उतार भी देगी.

उन्होंने स्थानीय सांसद सुधाकर सिंह पर भी हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन के माननीय सांसद ने चुनाव से पूर्व बक्सर को अमेरिका लंदन बनाने का वादा किया था. वह वादा कहां गया?
सौरभ ने कहा कि काठ की हांडी बार बार नही चढ़ती है. बक्सर की जनता जिस तरह से इन लोगो से ठगा महसूस कर रही है. आने वाले लोकतंत्र के महापर्व में वोट से जबाब देगी.

इस अवसर पर मलिकार्जुन राय, आशु राय, चन्दन ओझा, मनीष मिश्रा, लाला जी, रवि राय, विकास राय, मनीष सिंह, मोनू राय, गोलू राय समेत कई लोग उपस्थित थे.


Post a Comment

0 Comments