युवा पत्रकार रोहित ओझा का निधन, शोक संवेदनाओं का लगा तांता ..

रोहित ओझा बक्सर टॉप न्यूज और भोजपुरिया समाचार में बतौर संवाददाता काम करने के बाद साथ ही न्यूज़ पोर्टल बक्सर न्यूज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. उनके निधन पर शोक संवेदनाओं का तांता लग गया. 


 



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- अपने ही घर में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
- बक्सर टॉप न्यूज, भोजपुरिया समाचार के संवाददाता तथा बक्सर न्यूज़ के एमडी थे रोहित ओझा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के युवा तेज-तर्रार, हंसमुख और मिलनसार पत्रकार रोहित ओझा का निधन हो गया है. शुक्रवार की देर रात अज्ञात कारणों से उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रोहित ओझा बक्सर टॉप न्यूज और भोजपुरिया समाचार में बतौर संवाददाता काम करने के बाद साथ ही न्यूज़ पोर्टल बक्सर न्यूज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. उनके निधन पर शोक संवेदनाओं का तांता लग गया. कई पत्रकारों, समाजसेवियों और प्रबुद्धजनों ने उनके घर पर पहुंचकर उनके परिजनों का ढांढस बढ़ाया.


जिले के महिला गांव निवासी त्रयम्बक नाथ ओझा के पुत्र 30 वर्षीय रोहित ओझा के निधन पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के बैनर तले जिलाध्यक्ष डॉ शशांक शेखर की अध्यक्षता में पत्रकारों ने दिवंगत साथी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.

शोकसभा के पश्चात् डॉ शशांक शेखर ने कहा कि रोहित ओझा एक युवा और तेज तर्रार पत्रकार थे जो कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर चुके थे. हर घटना-दुर्घटना की कवरेज के लिए सबसे पहले पहुंच पहुंचते थे. 

शोक सभा में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी, कांग्रेस नेता हरिशंकर त्रिवेदी, उमेश पांडेय, आलोक कुमार, चंद्रकांत "निराला", बबलू उपाध्याय, ओंकारनाथ मिश्र, दिलीप ओझा, अजय राय, विमल कुमार, बासुकीनाथ पांडेय, राजकुमार ठाकुर, राजेश कुमार, धर्मेंद्र पाठक, आशुतोष सिंह, पंकज पांडेय, रेहान, सत्य प्रकसह पांडेय समेत अन्य शामिल रहे. इसके साथ ही जिले के सभी पत्रकारों व समाजसेवियों ने भी रोहित के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है.


Post a Comment

0 Comments