महामना के शिक्षा में योगदान विषय पर आयोजित होगी कार्यशाला, देखिये वीडियो खबर ..

कार्यक्रम में सम्पूर्ण राष्ट्र से लगभग 300 शिक्षाविद, बुद्धिजीवी, शोधार्थी एवं छात्रों का भाग लेने की संभावना है. बैठक में यह बताया गया कि बक्सर एवं शाहाबाद क्षेत्र से भी महामना के विचार से प्रेरित एवं काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र इस राष्ट्रीय कार्यशाला में शामिल होंगे. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141

 

- कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बक्सर में की गई तैयारी बैठक
- बैठक में मौजूद रहे काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र व मालवीय मिशन बिहार इकाई के प्रदेश सचिव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महामना मालवीय मिशन, पटना, बिहार इकाई के द्वारा भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय के भारतीय शिक्षा मे योगदान विषय पर दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन की तैयारी हेतु बैठक आयोजित की गई. राष्ट्रीय कार्यशाला बिहार के प्रतिष्ठित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, पटना 14 और 15 सितंबर को आयोजन प्रस्तावित है. 

इस कार्यक्रम में सम्पूर्ण राष्ट्र से लगभग 300 शिक्षाविद, बुद्धिजीवी, शोधार्थी एवं छात्रों का भाग लेने की संभावना है. बैठक में यह बताया गया कि बक्सर एवं शाहाबाद क्षेत्र से भी महामना के विचार से प्रेरित एवं काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र इस राष्ट्रीय कार्यशाला में शामिल होंगे. 

बैठक के दौरान काशी हिन्दू विश्व विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र महामना मालवीय मिशन बिहार इकाई के सचिव आलोक कुमार सिंह, कार्यकारणी सदस्य डॉ शशांक शेखर, प्रदीप कुमार आर्य, प्रिंस कुमार सिंह, प्रदीप कुमार राय उपस्थित रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments