पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र ने लोगों को कराया राष्ट्रीय ध्वज की महत्ता से अवगत ..

आनंद मिश्र ने अपने संबोधन में झंडे के महत्व और उसके प्रति सम्मान बनाए रखने की बात कही. साथ ही उन्होंने राष्ट्र की एकता और अखंडता को बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया.

 











- पूर्व आइपीएस एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आनंद मिश्र रहे मौजूद
- बोले विनय कुशवाहा - मानसिक आजादी ही देश को आगे ले जायेगी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : देश के 78 वें स्वतंत्रता दिवस पर नगर के बाइपास रोड में ब्रिकेत मल्टी रिसोर्स के परिसर में ध्वजारोहण कार्यक्रम अजय कुमार उर्फ विनय कुशवाहा के नेतृत्व और पूर्व आइपीएस सह पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आनंद मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान और उसकी महत्ता को उजागर करना था.

कार्यक्रम की शुरुआत भारतीय ध्वज के सम्मान और उसके महत्व पर एक प्रेरणादायक भाषण से हुई. आनंद मिश्र ने अपने संबोधन में झंडे के महत्व और उसके प्रति सम्मान बनाए रखने की बात कही. साथ ही उन्होंने राष्ट्र की एकता और अखंडता को बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर दिया.

अजय कुमार उर्फ (विनय कुशवाहा) ने कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संचालन करते हुए, सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों और जनसमूह का स्वागत किया. उन्होंने इस अवसर पर सभी को राष्ट्रीय ध्वज की गरिमा और सम्मान बनाए रखने का संकल्प दिलाया.

कार्यक्रम में कई प्रमुख व्यक्तियों, स्थानीय नेताओं और आम लोगों ने भाग लिया, जिन्होंने ध्वजारोहण में अपनी भागीदारी निभाई.

इस प्रकार, अजय कुमार और श्री आनंद मिश्रा के नेतृत्व में आयोजित यह कार्यक्रम देशभक्ति की भावना को प्रोत्साहित करने और लोगों को राष्ट्रीय ध्वज के प्रति गहरी श्रद्धा और सम्मान व्यक्त करने का एक महत्वपूर्ण अवसर था.

कार्यक्रम में संध्या, तारकेश्वर पाल, राहुल पासवान, अजीत पटेल विनोद यादव संतोष कुशवाहा, सुरेश कुशवाहा, संध्या कुशवाहा, प्रह्लाद मिश्रा, बिट्टू पांडेय, अभिषेक श्रीवास्तव, रवि यादव, सुशील उपाध्याय, संजीव राम, इंद्रजीत यादव समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments