पुलिस को मिली बड़ी सफलता : मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, आधा दर्जन से अधिक हिरासत में ..

गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है, जिसके आधार पर एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में ओपी प्रभारी मनीष कुमार व अन्य के साथ एक टीम बनाई गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर










- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी
- रात्रि 12:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं एसपी मनीष कुमार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चंदा गांव में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्वेदन किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से भारी मात्रा में निर्मित, अर्ध निर्मित हथियार तथा हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं. मौके से आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है. रात्रि तकरीबन 12:30 बजे पुलिस अधीक्षक प्रेस कॉन्फ्रेंस मामले की पूरी जानकारी देंगे. 

मामले में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है, जिसके आधार पर एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में ओपी प्रभारी मनीष कुमार व अन्य के साथ एक टीम बनाई गई. टीम ने छापेमारी की जिसके बाद मौके से भारी मात्रा में निर्मित तथा अर्ध निर्मित हथियार एवं हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए. मौके से पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ कर उनके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments