भाई को राखी बांधने जा रही बहन ने खोया पुत्र ..

इस दुर्घटना में महिला के 4 वर्षीय पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नया भोजपुर आउटपोस्ट अध्यक्ष मनीष कुमार ने गश्ती दल को घटनास्थल पर भेजा लेकिन तब तक सभी घायलों को लेकर वहां से चले गए थे.










- सड़क दुर्घटना में चार वर्षीय मासूम की हुई मौत
- ऑटो में सवार थी डुमरांव निवासी महिला, हुई दुर्घटना की शिकार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाई को राखी बांधने के लिए पूरे परिवार के साथ जा रही बहन जिस ऑटो में सवार थी वह ऑटो पलट गया, जिससे कि उसके साथ ही उसके स्वजन घायल हो गए. इस दुर्घटना में महिला के 4 वर्षीय पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही नया भोजपुर आउटपोस्ट अध्यक्ष मनीष कुमार ने गश्ती दल को घटनास्थल पर भेजा लेकिन तब तक सभी घायलों को लेकर वहां से चले गए थे.

घटना के सन्दर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरा थाना क्षेत्र के कोलवा गांव निवासी राजू शर्मा की पत्नी 40 वर्षीय रीता अपने पुत्रों 8 वर्षीय पवन शर्मा एवं 4 वर्षीय अमन शर्मा के साथ ऑटो में सवार होकर अपने मायके औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव जा रही थी. इसी दौरान नावाडेरा के पास ऑटो पलट गई, जिससे कि यह तीनों घायल हो गए. स्थानीय लोगों के सहयोग से इन्हें नगर के विश्वामित्र अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान अमन की मौत हो गई. इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच कोहराम मच गया है.









Post a Comment

0 Comments