विशालकाय पेड़ गिरने से विद्युत आपूर्ति बाधित ..

बताया कि पेड़ के गिरने से काफी नुकसान हुआ और विद्युत आपूर्ति प्रभावित हो गई. वन विभाग को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पेड़ को हटाया नहीं गया. बाद में बिजली कंपनी के कर्मियों ने व्यवस्था को ठीक करते हुए देर रात तक विद्युत आपूर्ति को पुनः सुचारू किया.








- अहिरौली बांध के पास विशाल पेड़ गिरने से बिजली के तार और खंभे टूटे
- स्थानीय उपभोक्ताओं को नहीं मिली तकनीकी समस्या की जानकारी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के अहिरौली बांध के पास एक विशाल पेड़ गिरने के कारण बिजली के तार टूट गए और कई खंभे उखड़ गए. इस घटना से इलाके में विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से बाधित हो गई, जो सोमवार को पूरे दिन सामान्य नहीं हो सकी. विद्युत कंपनी के कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि पेड़ के गिरने से काफी नुकसान हुआ और विद्युत आपूर्ति प्रभावित हो गई. वन विभाग को इसकी सूचना दी गई, लेकिन पेड़ को हटाया नहीं गया. बाद में बिजली कंपनी के कर्मियों ने व्यवस्था को ठीक करते हुए देर रात तक विद्युत आपूर्ति को पुनः सुचारू किया.

स्थानीय उपभोक्ता चितरंजन प्रसाद ने बताया कि विद्युत आपूर्ति बाधित होने से उनकी दैनिक दिनचर्या प्रभावित हो गई और स्नान तथा पीने के पानी की किल्लत हो गई. उन्होंने कहा कि बिजली कंपनी को उपभोक्ताओं को मोबाइल फोन पर मैसेज द्वारा यह सूचित करना चाहिए था कि तकनीकी समस्या क्या है और उसे ठीक होने में कितना समय लगेगा. लेकिन देर शाम तक इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी.












Post a Comment

0 Comments