झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश पहुंचे बक्सर, किया भगवान वामन को नमन ..

भगवान वामन चेतना मंच के सदस्यों ने मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी के नेतृत्व में न्यायाधीश दूबे का स्वागत किया. उन्हें भगवान वामन का चित्र और अंगवस्त्र भेंट किया गया. कारा अधीक्षक ज्ञानिता गौरव ने भी उन्हें पौधा भेंट किया.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- न्यायाधीश संजय कुमार दुबे ने वामनेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना
- भगवान वामन चेतना मंच ने किया स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश संजय कुमार दूबे ने अपनी पत्नी गायत्री द्विवेदी के साथ बक्सर जिले के सिमरी प्रखंड के दुबौली गांव का दौरा किया. इस दौरान वह जिला मुख्यालय के प्रसिद्ध सोमेश्वर स्थान स्थित भगवान वामन और भोलेनाथ के मंदिर पहुंचे. वहां वेद मंत्रों के साथ पुजारी के नेतृत्व में विधिवत पूजा, अर्चना और आरती की गई. न्यायाधीश और उनकी पत्नी ने भगवान वामन के समक्ष संकल्प लिया और मंदिर के पंडितों ने पूरे विधि-विधान से उन्हें पूजा कराई.

पूजा-अर्चना के दौरान भगवान वामन चेतना मंच के सदस्यों ने मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी के नेतृत्व में न्यायाधीश दूबे का स्वागत किया. उन्हें भगवान वामन का चित्र और अंगवस्त्र भेंट किया गया. कारा अधीक्षक ज्ञानिता गौरव ने भी उन्हें पौधा भेंट किया. मंदिर परिसर में भगवान वामन के जयकारे गूंज उठे, जिससे माहौल भक्तिमय हो गया.

मौके पर मंच के सदस्यों ने मंदिर के विकास को लेकर अपनी मांगें रखीं, जिस पर न्यायाधीश ने मंदिर के विकास में सहयोग देने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर डॉ. विजय बहादुर पांडेय, रिंकू पांडेय, संजय ओझा, प्रकाश पांडेय, मनोज तिवारी, अभिषेक ओझा, अवधेश चौबे, गिरीश द्विवेदी, अरविंद चौबे, आशुतोष चतुर्वेदी और दयानंद उपाध्याय सहित कई प्रमुख लोग उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments