पत्रकार गोल्डी प्रसाद की माता की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए मंत्री व विधायक ..

तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सभा के अंत में, पत्रकार गोल्डी प्रसाद की माता की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया. इस आयोजन ने स्व. जीरामुनी देवी के प्रति सम्मान और श्रद्धा प्रकट की और उनकी आत्मा की शांति की कामना की.







  • - मंत्री और विधायक ने अर्पित की श्रद्धांजलि
  • - मृतात्मा की शांति के लिए रखा 2 मिनट का मौन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पत्रकार गोल्डी प्रसाद की माता स्व. जीरामुनी देवी की याद में सोमवार को एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिले के कई प्रमुख नेता और गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए. श्रद्धांजलि सभा का आयोजन स्व. जीरामुनी देवी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ हुआ. इस दौरान बिहार सरकार के पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री हरि सहनी, भाजपा के प्रदेश महामंत्री और लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी, पूर्व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला, और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजवंश सिंह प्रमुख अतिथि के रूप में उपस्थित थे.

अनेक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति :

श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने वाले अन्य गणमान्य व्यक्तियों में पुनम रविदास, फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सच्चिदानंद उपाध्याय, जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण चौबे, जिला प्रवक्ता हीरालाल वर्मा, अनुमंडल अध्यक्ष जीतनारायण राम, नथुन वर्मा, और बक्सर के पत्रकार अविनाश उपाध्याय शामिल थे. इसके अलावा, सभा में शुभनारायण, मो. मोइन, दिलीप ओझा, सत्येंद्र चौबे, विकाश पाण्डेय, सुजीत कुमार सिंह, प्रेमनाथ दूबे, और राजपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विश्वनाथ राम भी उपस्थित रहे.

सभा में कांग्रेस नेता साबिर हाशमी, समहुता पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि फैज अली उर्फ राहुल, जिला क्रियान्यवन समिति के बीस सूत्री सदस्य जदयू विवेक प्रजापति, पूर्व मुखिया मनोज साह, भाजपा किसान प्रकोष्ठ के सिद्धनाथ सिंह, भाजपा नेता सुमन प्रसाद, मंडल अध्यक्ष लखन मल्होत्रा, अरविंद पासवान, सिकठी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष निशांत कुमार उर्फ पुना सिंह, और समहुता पंचायत के पैक्स अध्यक्ष ओमप्रकाश साह भी उपस्थित थे.

श्रद्धांजलि और दो मिनट का मौन :

श्रद्धांजलि सभा के दौरान, उपस्थित सभी लोगों ने स्व. जीरामुनी देवी के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. सभा के अंत में, पत्रकार गोल्डी प्रसाद की माता की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया. इस आयोजन ने स्व. जीरामुनी देवी के प्रति सम्मान और श्रद्धा प्रकट की और उनकी आत्मा की शांति की कामना की.













Post a Comment

0 Comments