वीडियो : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब लदी लग्जरी कारें जब्त ..

पीछा करते हुए नगर थाने और डीआइयू की टीम भी मौके पर पहुंच गई, जहां पुलिस ने एक स्कॉर्पियो एक ब्रेजा और एक क्रेटा कार को जब्त किया. वाहनों की तलाशी में 137 कार्टून शराब बरामद हुई. इसकी कुल मात्रा 1200 लीटर है. पुलिस ने मौके से पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.











- नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने की कार्रवाई
- 5 तस्कर किए गए हैं गिरफ्तार, तीन हुए फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सदर एसडीपीओ धीरज कुमार के निर्देशन में नगर थाने की पुलिस ने थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में वीर कुंवर सिंह सेतु से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रही भारी मात्रा में शराब लदी तीन लग्जरी कारें जब्त की हैं. साथ ही साथ अंतरजिला पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है जो कि भोजपुर और रोहतास जिले के हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेत लेकर तस्कर बिहार की सीमा में प्रवेश करने वाले हैं. सूचना मिलते ही एसडीपीओ धीरज कुमार के निर्देशन में सुबह 4:00 बजे ही पुलिस निगरानी में जुट गई. वीर कुंवर सिंह सेतु पर चौकसी बढ़ा दी गई. इस दौरान यूपी की तरफ से तीन लग्जरी वाहन आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया तो तस्कर वाहन लेकर तेजी से भाग निकले. चालकों ने गाड़ियों को ज्योति प्रकाश चौक के रास्ते रेलवे स्टेशन के पार्किंग में लाकर खड़ा कर दिया. पीछा करते हुए नगर थाने और डीआइयू की टीम भी मौके पर पहुंच गई, जहां पुलिस ने एक स्कॉर्पियो एक ब्रेजा और एक क्रेटा कार को जब्त किया. वाहनों की तलाशी में 137 कार्टून शराब बरामद हुई. इसकी कुल मात्रा 1200 लीटर है. पुलिस ने मौके से पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया.

एसडीपीओ के मुताबिक जो तस्कर गिरफ्तार हुए हैं उनमें रोहतास जिले के फतेहगंज के कमलेश कुमार, आरा जिला के सलेमपुर के संतोष कुमार और बदुरा गांव निवासी लव कुमार तथा सुरेश प्रसाद सिंह के साथ ही भोजपुर जिले के ही सोनवर्षा के अशोक सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

तस्करों ने फेंक दी चाबियां तो टंगवाकर लाई गई गाड़ियां :

दरअसल, दो गाड़ियों में शराब लदी हुई थी और स्कॉर्पियो से कुछ तस्कर आगे-आगे चलकर पुलिस की उपस्थिति के बारे में पीछे के वाहन के चालकों को जानकारी दे रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों को नाकाम कर दिया. हालांकि स्कॉर्पियो में से तीन तस्कर उतरकर फरार हो गए जिनके बारे में पुलिस जानकारी हासिल कर उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. वहीं पुलिस ने जब वाहनों को जब्त किया तो चालकों ने चाबियां को कहीं फेंक दिया, जिसे काफी ढूंढने का प्रयास करने के बावजूद चाबियां नहीं मिली तो पुलिस ने वाहनों को पोकलेन मशीन के माध्यम से टंगवाकर थाने में पहुंचाया.

कहते हैं अधिकारी :
गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में कुल पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि तीन लग्जरी वाहन जब्त किए गए हैं. अन्य फरार तस्करों की तलाश भी पुलिस कर रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
धीरज कुमार
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बक्सर

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments