धनसोई में सड़क हादसा : तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, युवक की मौत ..

बाइक के पेड़ से टकराने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- कैथहर कला पंचायत के भगवानपुर गांव के पास हुआ दर्दनाक हादसा
- जनप्रतिनिधियों ने परिवार को दी सांत्वना, आर्थिक मुआवजे की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के कैथहर कला पंचायत के भगवानपुर गांव के पास तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकराने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कैथहर खुर्द गांव निवासी 32 वर्षीय पंकज कुमार यादव उर्फ मोहन यादव अपने एक दोस्त के साथ बाजार गए थे. लौटते वक्त उनकी बाइक असंतुलित होकर भगवानपुर गांव के पास एक पेड़ से जा टकराई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई, और मृतक के छोटे पुत्र सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

जनप्रतिनिधियों ने की आर्थिक मदद की मांग :

घटना की जानकारी मिलते ही कैथहर कला पंचायत के मुखिया उपेन्द्र सिंह यादव, सिकठी पंचायत के मुखिया अनिल कुमार चौधरी, पूर्व जिला पार्षद सुनील कुमार यादव, पूर्व सरपंच भोरिक सिंह, स्वच्छता ग्राही जय किशन सिंह ने मृतक के घर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी. जनप्रतिनिधियों ने सरकार से मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करने की मांग की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

मामले में धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसे बाद में कागजी कार्रवाई करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया. घटना में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कराया गया है.









Post a Comment

0 Comments