वर्दी पर दाग: नगर थाने की गश्ती टीम पर एसपी का एक्शन, महिला एसआई समेत सभी कर्मियों पर प्राथमिकी दर्ज ..

कुछ महीने पहले सिमरी थाने में भी एक निजी व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह थाने के अंदर से ही अवैध सौदे कर रहा था. तब भी कार्रवाई हुई थी. यह सवाल अब फिर उठ रहा है कि क्या सरकारी गाड़ियों में निजी ड्राइवर रखना मजबूरी है या अवैध वसूली का एक तरीका?

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- मवेशी लदी वाहन से पैसा वसूली का वीडियो हुआ वायरल
- एसडीपीओ ने जांच के बाद वीडियो को पाया सही, सभी कर्मियों को किया निलंबित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के ठोरा पुल के पास गश्ती गाड़ी द्वारा मवेशी लदी वाहन से पैसे वसूलने का वीडियो सामने आया. इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. एसपी शुभम आर्य ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गश्ती दल में शामिल सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तथा सदर एसडीपीओ धीरज कुमार को मामले की जांच के निर्देश दिए. 

एसडीपीओ की जांच में मामला सही पाया गया, इसके बाद महिला सब इंस्पेक्टर जूही कुमारी, दो होमगार्ड और गाड़ी के ड्राइवर पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर दी गई है. साथ ही सभी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है.

सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, 
वीडियो की जांच की गई थी और उसे सही पाया गया. वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है. शुक्रवार को ठोरा पुल के पास की इस घटना का वीडियो सामने आया, जिसमें गश्ती गाड़ी द्वारा अवैध वसूली की जा रही थी.

निजी चालक रखने के चलन पर सवाल :

बक्सर जिले में पुलिस गाड़ियों में निजी चालकों को रखने का चलन लंबे समय से जारी है. कुछ महीने पहले सिमरी थाने में भी एक निजी व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह थाने के अंदर से ही अवैध सौदे कर रहा था. तब भी कार्रवाई हुई थी. यह सवाल अब फिर उठ रहा है कि क्या सरकारी गाड़ियों में निजी ड्राइवर रखना मजबूरी है या अवैध वसूली का एक तरीका? अक्सर निजी चालकों को ही इस तरह के मामलों में पैसे का लेन-देन करते हुए देखा गया है.









Post a Comment

0 Comments