वीडियो : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को लिया कब्जे में ..

बताया कि महिला की सुबह मौत हो गई. जिसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई. जहां शाम को परिजन पहुंचे. इसी में किसी ने पुलिस कप्तान को सूचना दी गई कि पांडेपट्टी स्थित एक घर मे लूट व एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई है. 









- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव का मामला
- एसपी को किसी ने दी थी लूट के दौरान हत्या की सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफ़स्सिल थाना के पांडेपट्टी स्थित एक वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृत्यु के बाद परिजन शवदाह करने की तैयारी कर रहे थे, तब तक किसी ने एसपी मनीष कुमार को यह सूचना दी कि एक वृद्ध महिला की लूट के दौरान धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई है. एसपी ने तुरंत मुफस्सिल, नगर तथा इटाढ़ी थाने की पुलिस को निर्देशित किया जिसके बाद मौके पर सभी थानों के थानाध्यक्ष सदल बल पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेयपट्टी निवासी स्व. राजदयाल शर्मा की 65 वर्षीय पत्नी कमलावती देवी अपने घर मे अकेली रहती थी. उनके पुत्र नौकरी में हैं. वही उनके पति भी दारोगा थे. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि महिला की सुबह मौत हो गई. जिसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई. जहां शाम को परिजन पहुंचे. इसी में किसी ने पुलिस कप्तान को सूचना दी गई कि पांडेपट्टी स्थित एक घर मे लूट व एक वृद्ध महिला की हत्या कर दी गई है. 

सूचना पर एसपी के निर्देश पर आनन-फानन में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा व इटाढ़ी थानाध्यक्ष सोनू कुमार पुलिस बल के साथ पांडेय पट्टी पहुंचे. मामले की जांच व पूछताछ की गई. परिजनों ने महिला के साथ कोई लूट या हत्या होने की बात नहीं बताई. उनलोगों द्वारा बताया गया कि उनकी हत्या या लूट के दौरान हत्या जैसी बातों के साक्ष्य नहीं मिल रहे. हालांकि पुलिस ने यह कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराना होगा. पहले तो परिजनों ने इनकार किया लेकिन बाद में वह तैयार हो गए.

पुत्र ने कहा, हत्या की बात गलत : 

मृतका के पुत्र ज्योति कुमार ने बताया कि वह एयरफ़ोर्स से रिटायर हैं और फिलहाल दानापुर में बच्चों के साथ रहते हैं. माँ से कल सुबह बात हुई थी. दोबारा बात नहीं हुई. आज किरायेदारों ने इस तरह की घटना होने की सूचना दी. मामले में कोई संदेह नहीं है फिर भी यदि पुलिस चाहती है तो वह शव का पोस्टमार्टम करा सकती है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंच मामले की जांच की गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मामले में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो जाने की उम्मीद है.

अरविंद कुमार,
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, बक्सर

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments