वीडियो : क्या बक्सर में पेट्रोल पंप पर दिखा शेर? जांच में सामने आई सच्चाई ..

जिले में शेर के आगमन की अफवाहें भी फैल रही हैं. इस संदर्भ में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बक्सर जिले के राजपुर में स्थित नायरा पेट्रोल स्टेशन पर एक शेर घूम रहा है.










- वायरल वीडियो का बक्सर के राजपुर से कोई संबंध नहीं, अन्य स्थानों पर भी हो चुका है अपलोड
- पेट्रोल पंप संचालक ने की सीसीटीवी फुटेज की जांच, कहा- यह वीडियो उनके पंप का नहीं है


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : हाल ही में, बक्सर जिले में वन विभाग की अनुमति के बाद जंगली सूअर और नील गायों को मारने का आदेश दिया गया है, इसी बीच जिले में शेर के आगमन की अफवाहें भी फैल रही हैं. इस संदर्भ में एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बक्सर जिले के राजपुर में स्थित नायरा पेट्रोल स्टेशन पर एक शेर घूम रहा है.

हालांकि, पेट्रोल पंप संचालक सत्येंद्र कुमार सिंह ने इस दावे को खारिज कर दिया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि वीडियो उनके पेट्रोल पंप का नहीं है, बल्कि यह कहीं और का हो सकता है. रिवर्स इमेज सर्च और अन्य जांच विधियों से यह पाया गया कि शेर का यह वीडियो देश विभिन्न स्थानों से अलग-अलग जानकारी के साथ यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. कुछ इसे उत्तर प्रदेश के बहराइच का बता रहे हैं, जबकि अन्य इसे लखीमपुर खीरी और गुजरात का बता रहे हैं.

पेट्रोल पंप संचालक ने कहा कि उन्हें भी यह वीडियो मिला था और कई लोगों ने उनसे इस बारे में संपर्क किया था. उन्होंने अपने पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है और पुष्टि की है कि वीडियो उनके पंप का नहीं है. संभावना है कि यह वीडियो देश के किसी अन्य नायरा पेट्रोल पंप का हो.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments