ब्रह्मपुर में मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस ..

वहां से लौटने के बाद उन्होंने पत्नी से तबीयत खराब होने की शिकायत की तथा घर में दवा की तलाश करने लगे. संभवत: उसी दौरान उन्होंने गलती से कीटनाशक का सेवन कर लिया. हालांकि, इसके बाद वह घर से कब निकल गए और कब निमेज पुल पर पहुंच गए इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. 

- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बलुआ पुल के नीचे मिली लाश
- ब्रह्मपुर पश्चिम टोला का है युवक, मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के बलुआ पुल के नीचे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना ब्रह्मपुर थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी. ज्ञात हुआ कि, युवक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर पश्चिम टोला के निवासी पन्नालाल महतो(42वर्ष), पिता-शेखा महतो हैं. संभवत: गलती से उन्होंने विषपान कर लिया जिससे कि, उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस बाबत थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक पन्नालाल शुक्रवार को अपने खेतों में काम करने के लिए गए थे. वहां से लौटने के बाद उन्होंने पत्नी से तबीयत खराब होने की शिकायत की तथा घर में दवा की तलाश करने लगे. संभवत: उसी दौरान उन्होंने गलती से कीटनाशक का सेवन कर लिया. हालांकि, इसके बाद वह घर से कब निकल गए और कब बलुआ पुल पर पहुंच गए इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. 

बताया जा रहा है कि मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं यह भी संभावना जताई जा रही है कि, संभवत किसी पारिवारिक क्लेश के कारण उसने आत्महत्या कर ली हो. यह पूछे जाने पर कि, मामला हत्या का है अथवा आत्महत्या का? थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments