लॉक डाउन के दौरान बिजली बिल माफी को लेकर संघर्ष समिति ने दिया राज्यव्यापी धरना ..

रोजगार धंधे बंद हो गए हैं. ऐसे में उन लोगों पर बिजली का बिल जमा करने का दबाव उन पर बनाया जा रहा है जो भुखमरी के शिकार हो रहे हैं. सरकार को चाहिए कि सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए आर्थिक परेशानियां झेल रहे लोगों का बिजली बिल माफ करें ताकि लॉक डाउन की विषम परिस्थिति को झेलने में लोगों को आसानी हो सके.



- बच्चे, बूढ़े तथा महिलाएं भी हुई आंदोलन में शामिल
- नेताओं ने कहा, और भी तेज होगा आंदोलन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लॉक डाउन के दौरान बिजली बिल माफ कराने को लेकर बिल माफी संघर्ष मोर्चा के तहत पूरे बिहार से तकरीबन एक लाख लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दिवसीय धरना दिया. यह जानकारी देते हुए बक्सर से इस आंदोलन में शामिल युवा नेता मुकुंद सनातन ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि, लॉक डाउन काल में जहां लोगों के समक्ष कई तरह के आर्थिक परेशानियां हैं वहीं, रोजगार धंधे बंद हो गए हैं. ऐसे में उन लोगों पर बिजली का बिल जमा करने का दबाव उन पर बनाया जा रहा है जो भुखमरी के शिकार हो रहे हैं. सरकार को चाहिए कि सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए आर्थिक परेशानियां झेल रहे लोगों का बिजली बिल माफ करें ताकि लॉक डाउन की विषम परिस्थिति को झेलने में लोगों को आसानी हो सके.



चौसा प्रखंड से आंदोलन में शामिल धनजी तिवारी ने कहा कि, बाहर से आए प्रवासियों की हालत चरमरा गई है ऐसे में बिजली बिल माफ होना चाहिए. डुमरांव प्रखंड से आदर्श तिवारी ने कहा कि, आज पूरे बिहार समेत जिले के कई प्रखंडों में केवल सांकेतिक रूप से एक दिन का धरना दिया गया है. इस धरने में बच्चे, बूढ़े, जवान तथा महिलाएं भी शामिल हुई. मुकुंद ने कहा कि, सरकार अगर उनकी मांगों को नहीं मानती तो आगे आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा.
















Post a Comment

0 Comments