क्वॉरेंटाइन सेंटर के प्रवासियों ने किया सड़क जाम ..

आक्रोश प्रदर्शन के बाद सभी प्रवासियों को व्यवस्था सुधारे जाने का आश्वासन देकर जाम जाम खत्म कराया गया. प्रमुख प्रतिनिधि ने बताया कि, क्वॉरेंटाइन सेंटर व्यवस्थाओं में कई जगह खामियां देखने को मिल रही है. ऐसे में प्रशासन को चाहिए कि वह इस संदर्भ में विशेष प्रयास करते हुए व्यवस्थाओं में सुधार लाने की कोशिश करें.

- नावानगर क्वॉरेंटाइन सेंटर मेल अवस्थाओं की बदहाली का लगा रहे आरोप
- घंटों की मशक्कत के बाद हटाया जा सका जाम, प्रमुख प्रतिनिधि ने कहा, सुधार की आवश्यकता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां क्वॉरेंटाइन सेंटर्स की व्यवस्थाओं को जानने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बक्सर के जिला प्रशासन तथा क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासियों से मुखातिब हुए थे वहीं, दूसरी तरफ सोमवार की सुबह नावानगर प्रखंड में क्वॉरेंटाइन सेंटर की बदहाली का आरोप लगाते हुए प्रवासियों ने सड़क जाम कर दिया जिससे कि, घंटों तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. बाद में स्थानीय थानाध्यक्ष संजय कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि दिलीप कुमार सिंह मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना सिंह समेत अन्य सामाजिक लोगों के द्वारा समझाने बुझाने के बाद प्रवासी माने तथा जाम को खत्म किया.

इस संदर्भ में बात करने पर प्रमुख प्रतिनिधि दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि, नावानगर के मध्य विद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में व्यवस्थाओं को लेकर कई दिनों से प्रवासियों में आक्रोश था लेकिन, अंचलाधिकारी के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोश में उबाल आ गया था. सुबह तकरीबन 5:30 बजे ही क्वॉरेंटाइन सेंटर के प्रवासी निकलकर सड़क पर आ गए तथा सड़क जाम कर दिया. जाम लगने से डुमरांव-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. करीब दो घंटे तक चले आक्रोश प्रदर्शन के बाद सभी प्रवासियों को व्यवस्था सुधारे जाने का आश्वासन देकर जाम जाम खत्म कराया गया. प्रमुख प्रतिनिधि ने बताया कि, क्वॉरेंटाइन सेंटर व्यवस्थाओं में कई जगह खामियां देखने को मिल रही है. ऐसे में प्रशासन को चाहिए कि वह इस संदर्भ में विशेष प्रयास करते हुए व्यवस्थाओं में सुधार लाने की कोशिश करें.














Post a Comment

0 Comments