बसौली गोलीकांड में 2 और गिरफ्तार, कई अन्य भी हैं पुलिस रडार पर ..

मामले में अन्य संदेहास्पद लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. कईयों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी हो रही है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मामले में नामजद अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घटना के समय मौके पर एक्टिव मोबाइल फोन की भी ट्रेसिंग कर कर रही है. जल्द ही अन्य अभियुक्त भी पुलिस की हिरासत में होंगे.


- सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर भेजे थे दो पक्ष, भीषण गोलीबारी में घायल हुए थे 6 लोग
- मामले की वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर रही पुलिस नामजदों के अलावा भी कई है पुलिस के रडार पर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर की औद्योगिक थाना क्षेत्र के बसौली गांव में पिछले 18 मई को हुई गोलीबारी की घटना में नामजद अभियुक्तों में से दो अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. वही घटना में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए पुलिस नामजदों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों को भी मामले में संलिप्त पा रही है ऐसे में वह भी पुलिस के रडार पर हैं.


घटना के संदर्भ में थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस अभियुक्तों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी.  इसी क्रम में बक्सर के गोलंबर से मनोज यादव उर्फ दिनेश यादव (30 वर्ष) तथा सुरेंद्र यादव (58 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों छोटकी बसौली गांव के ही रहने वाले हैं. 

उन्होंने बताया कि, मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देशन में वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया जा रहा है इसके अतिरिक्त मामले में अन्य संदेहास्पद लोगों पर भी नजर रखी जा रही है. कईयों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी हो रही है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मामले में नामजद अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस ने घटना के समय मौके पर एक्टिव मोबाइल फोन की भी ट्रेसिंग कर कर रही है. जल्द ही अन्य अभियुक्त भी पुलिस की हिरासत में होंगे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि, राजू यादव के कहने पर 5-6 बाहरी लोग भी मौके पर पहुंचे थे. सभी को चिन्हित कर लिया गया है तथा उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. अगर ये लोग न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं करते तो दो-चार दिनों के अंदर ही कुर्की-जब्ती की कार्रवाई सुनिश्चित कराने हेतु न्यायालय से अनुरोध किया जाएगा. जिसके बाद सभी की संपत्ति को कुर्क करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि मामले में कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा.

बता दे कि, बसौली गांव में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे. जिसमें एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि उस दिन तकरीबन 80 राउंड गोलियां चली थी. इस गोलीबारी में 6 लोग घायल हो गए थे. जिन्हें गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.
















Post a Comment

0 Comments