तस्करी की कोशिश नाकाम, शराब भरी लग्ज़री कार बरामद ..

कार का दरवाजा खोलने के बाद पेटियों के अलावा कुछ खुला टेट्रापैक दिखा. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया. चालक अथवा तस्कर नजर नहीं आए. इसके बाद कार को थाने लाकर जब्ती की कार्रवाई की गई. 


- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भभुअर गांव के समीप से हुई बरामदगी.
- वाहन के नम्बर के आधार पर चालक व तस्कर को पकड़ने की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण काल में शराब तस्करों का हौसला बुलंदी पर है. हालांकि, पुलिस भी ऐसे तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने के लिए प्रयासरत है. ऐसे ही एक मामले में मुफ्फसिल पुलिस ने रविवार की अहले सुबह थाना क्षेत्र के भभुवर गांव से कार से तस्करी कर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. जिसे जब्त कर थाने लाया गया. हालांकि, तस्कर फरार हो गया, जिसकी खोजबीन में पुलिस जुटी है. 

इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि, पुलिस रात्रि पहर गश्त कर रही थी. अहले सुबह लौटने के क्रम में भभुवर गांव के समीप सड़क पर लावारिश हालत में खड़ी एक मारुति कार दिखी. लॉकडाउन के बीच सड़क पर कार देख पुलिस को शक हुआ. जिसके पास पहुंच अगल-बगल देखा तो कोई दिखाई नहीं देने पर कार में झांकने पर पीछे सीट और डिक्की में शराब की पेटिया दिखी. 

कार का दरवाजा खोलने के बाद पेटियों के अलावा कुछ खुला टेट्रापैक दिखा. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया. चालक अथवा तस्कर नजर नहीं आए. इसके बाद कार को थाने लाकर जब्ती की कार्रवाई की गई. पेटियों की गिनती करने पर 8पीएम 180 एमएल का टेट्रापैक कुल 34 पेटी था. जिसमें कुल 1632 पैक शराब के साथ कार जब्त की गई. बताया जा रहा है कि, कार के नंबर के आधार पर तस्कर की खोजबीन की जा रही है.
















Post a Comment

0 Comments