लूट के दौरान में युवक को गोली मारने वाले हिस्ट्रीशीटर समेत दो अपराधी गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि, गिरफ्तार मुकेश पर विभिन्न थानों में पूर्व से ही मामले दर्ज हैं वह इटाढ़ी लूटकांड मामले में जेल भी जा चुका है. एसपी ने बताया कि,  पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. 

- कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र में बीते 16 मई को हुई थी घटना.
- एसडीपीओ डुमरांव के निर्देशन में बनी टीम को मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक लूट के दौरान से युवक को गोली मारकर घायल कर देने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. दोनों गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.


इस संदर्भ में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि, 16 मई की रात कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के रेहिया गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक हिमांशु सिंह को गोली मार दी थी. जिसमें एक युवक जख्मी हो गया. जिसके बाद उसका मोबाइल व बाइक छीन लिया गया था.घटना को लेकर पीड़ित युवक के बयान पर कृष्णब्रह्म थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसके बाद डीएसपी के.के. सिंह के निर्देशन में कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और मामले की जांच कराई गई. 

जांच के दौरान ज्ञात हुआ कि, चक्की के रहने वाला राजा कुमार और मुकेश सिंह समेत उसके छह साथियों ने घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद शुक्रवार की रात चक्की में छापेमारी कर राजा और मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि लूट का विरोध करने पर हिमांशु सिंह को गोली मारी थी.  उन्होंने बताया कि, गिरफ्तार मुकेश पर विभिन्न थानों में पूर्व से ही मामले दर्ज हैं वह इटाढ़ी लूटकांड मामले में जेल भी जा चुका है. एसपी ने बताया कि,  पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. 


यहाँ पाठकों को बताते चलें कि, 16 मई की शाम ब्रह्मपुर के गरहथा कला के रहने वाले हिमांशु सिंह अपने एक रिश्तेदार के यहा जा रहे थे. इसी बीच कृष्णब्रह्म चौक से पीछा कर रेहिया गांव के समीप अपराधियों ने उसे गोली मार दी थी जिसमें वह जख्मी हो गए थे. जिसके बाद उसका मोबाइल तथा बाइक छीन लिया गया.













Post a Comment

0 Comments