अपहरणकर्ता युवक के साथ 48 घंटे के अंदर बरामद हुई अपहृत किशोरी ..

मामले में पुलिस के द्वारा किशोरी एवं आरोपी के बरामदगी के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे थे. इसी दौरान बक्सर से पटना जाने के क्रम में रेल पुलिस के द्वारा अपहृत किशोरी एवं आरोपी को पटना में रेल पुलिस एवं पटना पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया. 

- नगर थाना क्षेत्र से गायब हो गई थी किशोरी, दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
- मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने भेजा जेल, परिजनों के हवाले की गई किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: प्रेम प्रसंग में घर से फरार किशोरी को उसके अपहरणकर्ता के साथ नगर थाने की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. बरामद किशोरी का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराने के पश्चात आरोपी युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 6 जून को किशोरी अचानक ही अपने घर से लापता हो गई थी. किशोरी के परिजनों के द्वारा लापता किशोरी के खोजबीन के लिए हर संभव प्रयास किए जाने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली, जिसके बाद किशोरी के पिता के द्वारा नगर थाना को मामले की जानकारी दी गई थी. साथ ही साथ किशोरी के अपहरण किए जाने की बात बताई गई थी. नगर थाना में मामले में किशोरी के पिता के बयान पर मुहल्ले के ही एक युवक पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया गया था. आरोपित युवक का नाम मोहम्मद अली बताया जा रहा था. 

मामले में पुलिस के द्वारा किशोरी एवं आरोपी के बरामदगी के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे थे. इसी दौरान बक्सर से पटना जाने के क्रम में रेल पुलिस के द्वारा अपहृत किशोरी एवं आरोपी को पटना में रेल पुलिस एवं पटना पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया गया. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद किशोरी एवं आरोपी को बक्सर लाए जाने के बाद पूछताछ शुरू की गई. पूछताछ के क्रम में आरोपी युवक ने बताया कि, वह किशोरी को लेकर आसनसोल जाने के फिराक में था. उन्होंने बताया कि किशोरी का न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया. बयान दर्ज कराने के पश्चात मामले में आरोपित युवक को पुलिस के द्वारा जेल भेज दिया गया. वहीं, किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.











Post a Comment

0 Comments