वंचितों की सहायता कर पुण्यतिथि पर मां को किया नमन ..

कहा कि माँ के प्यार से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है,उनके द्वारा सिखाए गए आदर्शों, संस्कारों को लेकर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उनकी माता जी के द्वारा अक्सर ही यह सीख दी जाती थी कि गरीबों असहायों बेसहारों को सहारा देना ही हम सभी के जीवन का उद्देश्य होना चाहिए.

- जरूरतमंदों की मदद कर भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रवक्ता रिंकू मिश्रा ने मां को अर्पित की श्रद्धांजलि
- बताया,  मां की दी सीख का अनुसरण कर जीवन में बेसहारों को सहारा देने का है लक्ष्य


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजयुमो के जिला प्रवक्ता रिंकू मिश्रा की माताजी स्व.श्रीमती विन्दा देवी के द्वितीय पुण्यतिथि पर उनके परिजनों, मित्रों एवं सम्बन्धियों द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस अवसर पर उनके पुत्र रिंकू मिश्रा के द्वारा गरीबों एवं वंचितों के बीच भोजन वितरण कर अपनी माँ को नमन किया गया. 

उन्होंने कहा कि माँ के प्यार से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है,उनके द्वारा सिखाए गए आदर्शों, संस्कारों को लेकर चलना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उनकी माता जी के द्वारा अक्सर ही यह सीख दी जाती थी कि गरीबों असहायों बेसहारों को सहारा देना ही हम सभी के जीवन का उद्देश्य होना चाहिए. 

रिंकू ने कहा कि आज मां की स्मृति शेष है. उनकी स्मृति, स्नेह, आदर्श, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव प्रेरणादायक रहेगी. मानव सेवा से बढ़कर कुछ भी नहीं है. मां के द्वारा दिए गए संस्कार और प्रेरणा से निरंतर इस तरह के सामाजिक कार्य का निर्वहन उनके द्वारा किया जाता रहेगा. इस मौके पर उनके साथ रजनीश तिवारी,रुपेश दुबे, त्रिभुवन पाठक, पवन उपाध्याय, संजीत एवं अन्य मित्र उपस्थिति रहे.











Post a Comment

0 Comments