भाजपा जिलाध्यक्षा का विवादित ऑडियो वायरल, शुरु हुआ विरोध तो पार्टी के प्रभारी पर लगाया गंभीर आरोप ..

प्रभारी संजय सहाय के इशारे पर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्हीं के इशारे पर पिछले दिनों सिमरी प्रखंड के डुमरी मंडल में हुई बैठक के दौरान मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार तथा हाथापाई की थी. मंडल अध्यक्ष ने यहाँ तक कह दिया कि वह जिलाध्यक्षा को नहीं मानते.
माधुरी कुँवर, जिलाध्यक्षा, भाजपा

- कायस्थ समाज ने की पद मुक्त करने की मांग, बोली जिलाध्यक्षा, भाजपा जिला प्रभारी रच रहे हैं षड्यंत्र
- कहा, डुमरी प्रखंड अध्यक्ष ने की हाथापाई, मामले को जातिगत रंग देने की कोशिश, कराएंगी एफआइआर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा के जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर का एक ऑडियो के इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि उन्होंने एक जाति विशेष को बक्सर के विनाश के लिए जिम्मेदार बताया है. जैसे ही यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाजपा जिलाध्यक्ष का विरोध शुरू हो गया. एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर कई लोग उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ लोगों ने उनके खिलाफ बैठक कर भाजपा के राष्ट्रीय तथा प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों को ज्ञापन भेजा है. जिसमें उन्हें पद मुक्त करने की मांग की गई है. हालांकि, जिलाध्यक्षा इस संदर्भ में यह बता रही हैं कि पार्टी के ही कुछ लोगों के द्वारा उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्होंने कहा है कि ऐसे लोग जानबूझकर मामले को जातीय रंग दे रहे हैं.

इसी बात को लेकर सोमवार को नगर के सिविल लाइन स्थित चित्रगुप्त मंदिर परिसर में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के बैनर तले एक बैठक का आयोजन कर भाजपा जिलाध्यक्षा की गई अभद्र टिप्पणी पर विरोध जताया गया. बैठक की अध्यक्षता महासभा के अध्यक्ष शशि भूषण वर्मा ने की।. मौके पर मौजूद सभी सदस्यों ने कहा कि भाजपा के जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर ने कायस्थ समाज पर अमर्यादित तथा अभद्र टिप्पणी की है. ऐसे में कायस्थ महासभा यह मांग करती है कि माधुरी कुंवर को भाजपा जिलाध्यक्षा पद से तत्काल पद मुक्त कर दिया जाए. नहीं तो पूरा कायस्थ समाज जो कि भाजपा का आधार वोटर है सभी पूरे प्रदेश एवं देश स्तर पर भारी विरोध प्रदर्शन करेगा.

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने बताया कि बैठक का पूरा ब्यौरा एवं ज्ञापन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, प्रदेश संगठन मंत्री एवं राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष को भेजा गया है. बैठक में उपस्थित लोगों में महासचिव साकेत कुमार श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष शिव कृपाल दास, जिला संयोजक मनोज कुमार श्रीवास्तव, अरुण कुमार श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव, रोहित कुमार श्रीवास्तव, अशोक लाल, अजय कुमार श्रीवास्तव, रवि सिन्हा, विनय कुमार, रंजीत कुमार श्रीवास्तव, मनीष कुमार श्रीवास्तव, संजय कुमार श्रीवास्तव, मनीष कुमार सिन्हा, शिव कृपाल दास, गौरी लाल, रामकृपाल लाल, अनिल कुमार सिन्हा, विनय कुमार समेत कायस्थ समाज के कई लोग मौजूद रहे.

भाजपा जिलाध्यक्षा ने बक्सर प्रभारी पर लगाया शाजिश का आरोप, कह- मंडल अध्यक्ष ने की थी हाथापाई:

इस संदर्भ में पूछे जाने पर भाजपा जिलाध्यक्षा ने बताया कि बक्सर प्रभारी संजय सहाय के इशारे पर ब्रह्मपुर विधानसभा में संतोष रंजन की तस्वीर लगे पर्चे बंटवाए जा रहे थे. जिसे दिखा कर बताया जा रहा था कि संतोष को पार्टी के द्वारा ब्रह्मपुर विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है. इस बात का पता चलने पर जब इसका विरोध किया गया तो प्रभारी संजय सहाय के इशारे पर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्हीं के इशारे पर पिछले दिनों सिमरी प्रखंड के डुमरी मंडल में हुई बैठक के दौरान मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार तथा हाथापाई की थी. मंडल अध्यक्ष ने यहाँ तक कह दिया कि वह जिलाध्यक्षा को नहीं मानते.

जिलाध्यक्षा ने बताया कि वह फिलहाल पटना में हैं. जैसे ही बक्सर वापस आती है वह प्रभारी संजय सहाय द्वारा मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार समेत अन्य लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराएंगी.











Post a Comment

0 Comments