घटा कन्टेनमेंट ज़ोन का दायरा, डुमरांव में दुकानें खोलने की छूट ..

उन क्षेत्रों में भी धार्मिक संस्थान, शॉपिंग मॉल्स तथा रेस्टोरेंट्स आदि खोलने पर 8 जून के बाद सरकार से मिले निर्देशों के आलोक में कोई फैसला लिया जाएगा. शैक्षणिक संस्थान आदि खोलने पर भी जुलाई में विचार किया जायेगा. बताया जा रहा है कि, प्रशासन के द्वारा अनलॉक 1.0 में दी गई छूट के बाद अब डुमरांव बाजार को खोला जा सकेगा.


- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने प्रेस वार्ता के दौरान दी जानकारी
- कहा, कोरोना संकट टला नहीं, बरती जाये सावधनी

बक्सर टॉप न्यूज़,
बक्सर: अनलॉक 1.0 को लेकर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान यह स्पष्ट कर दिया कि, नया भोजपुर के उस इलाके जहां कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति पाए गए थे उसके अतिरिक्त आसपास के इलाकों को प्रतिबंधों से मुक्त कर दिया जाएगा हालांकि, उन क्षेत्रों में भी धार्मिक संस्थान, शॉपिंग मॉल्स तथा रेस्टोरेंट्स आदि खोलने पर 8 जून के बाद सरकार से मिले निर्देशों के आलोक में कोई फैसला लिया जाएगा. शैक्षणिक संस्थान आदि खोलने पर भी जुलाई में विचार किया जायेगा. बताया जा रहा है कि, प्रशासन के द्वारा अनलॉक 1.0 में दी गई छूट के बाद अब डुमरांव बाजार को खोला जा सकेगा.

अपने संबोधन में जिला पदाधिकारी ने स्पष्ट रूप से कहा कि, कोरोना संकट अभी टला नहीं है. ऐसे में लोगों को सजगता के साथ आवश्यक कार्यों के लिए ही बाहर निकलना चाहिए. लोग यदि घरों से बाहर निकलते हैं तो मास्क का अवश्य प्रयोग करें. साथ ही सामाजिक दूरी का भी ख्याल रखा जाए। डीएम ने यह भी कहा कि, सार्वजनिक स्थानों पर थूकते हुए पकड़े जाने पर लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.
 
देखें गृह मंत्रालय के द्वारा जारी निर्देश















Post a Comment

0 Comments