कोरोना कहर: जिला मुख्यालय में 1 दिन में मिले सर्वाधिक मामले, बालगृह के बच्चे भी संक्रमित ..

बताया जा रहा है कि इनमें  एक  महिला रसोईया के साथ-साथ तथा 5 बच्चे शामिल हैं. वही महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में तीन लोगों को संक्रमित पाया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें कॉलेज के प्रोफेसर के अतिरिक्त दो अन्य लोग भी संक्रमित हैं. इसके अतिरिक्त एचडीएफसी बैंक में भी बैंक कर्मियों को संक्रमित पाया गया है.

- ताजा मामलों के साथ एक हजार के करीब पहुंचा कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा
- कोविड-19 केयर कंट्रोल रूम के छह नंबर प्रशासन ने किए जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, जिले में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण का बम फूट गया है. अबकी बार एक नया रिकॉर्ड बना है. और वह रिकॉर्ड यह है कि जिला मुख्यालय में कोरोना के सर्वाधिक 41 मामले मिले हैं. बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय में 1 दिन में संक्रमण के यह सर्वाधिक मामले हैं. इससे पहले इतनी संख्या में कोरोना वायरस के मामले केवल जिला मुख्यालय में सामने नहीं आए थे. जिला मुख्यालय के चरित्रवन मोहल्ले में आवश्यक बालगृह में  संक्रमण के 6 मामले सामने आए हैं बताया जा रहा है कि इनमें  एक  महिला रसोईया के साथ-साथ तथा 5 बच्चे शामिल हैं. वही महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में तीन लोगों को संक्रमित पाया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें कॉलेज के प्रोफेसर के अतिरिक्त दो अन्य लोग भी संक्रमित हैं. इसके अतिरिक्त एचडीएफसी बैंक में भी बैंक कर्मियों को संक्रमित पाया गया है.

इसके अतिरिक्त पूरे जिले में 86 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. कोरोना वायरस का संक्रमण सिमरी, ब्रह्मपुर, नावानगर, केसठ, चौगाईं, चक्की, डुमराँव इटाढ़ी तथा चौसा में भी मिला है. संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 967 हो गई है वहीं, एक्टिव मामले 490 हैं.

कोविड-19 कंट्रोल रूम के आधा दर्जन नंबर, आइसोलेट व्यक्ति कर सकते हैं संपर्क:

सूचना ,सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने यह जानकारी पत्रकारों से साझा करते हुए बताया कि अब कोविड-19 केयर कंट्रोल रूम की स्थापना हो चुकी है जिसके फोन नंबर 06183-295701, 295702, 295703, 295704, 295705 तथा मोबाइल नंबर 91426 20981 है. आइसोलेट व्यक्ति इन नंबरों पर संपर्क कर सहायता सुझाव अथवा चिकित्सकीय परामर्श ले सकते हैं.

यहां देखें सूची:














Post a Comment

0 Comments