पंचायत सचिव हत्याकांड: बगेन मुखिया रंजीत चौधरी पर लगा आरोप ..

हस्ताक्षर करने से इनकार करने पर उनके द्वारा उनके पिता को देख लेने की धमकी दी गई थी. ऐसे में उन्हें पक्का विश्वास है कि उन्होंने उनके पिता की हत्या करा दी है. मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि, आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा मामले की जांच की जा रही है.
 
- पुत्र ने कहा मुखिया ने दी थी देख लेने की धमकी
- मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पंचायत सचिव के शव मिलने के बाद उनके पुत्र के द्वारा बगेन मुखिया रंजीत कुमार चौधरी पर उनके पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि उनके साथ विवाद था ऐसे में यह माना जा रहा है कि उन्होंने ही उनके पिता की हत्या कराई है मामले को लेकर मृतक के पुत्र ने डुमराँव थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है

अपने आवेदन में मृतक के पुत्र सुनील कुमार यादव ने बताया है कि इसी महीने की 13 तारीख को उनके पिता बक्सर स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में गए थे उसी वक्त रंजीत चौधरी अपने किसी साथी के साथ वहां पहुंचे तथा उन पर एक चेक पर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाने लगे. हस्ताक्षर करने से इनकार करने पर उनके द्वारा उनके पिता को देख लेने की धमकी दी गई थी. ऐसे में उन्हें पक्का विश्वास है कि उन्होंने उनके पिता की हत्या करा दी है. मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि, आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा मामले की जांच की जा रही है.

उधर, जदयू विधायक ददन पहलवान ने पंचायत सचिव की हत्या पर दुख जताया है तथा यह कहा है कि वह बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं की समीक्षा करेंगे.













Post a Comment

0 Comments