बड़ी खबर: हथियार तस्करी का मामला आया सामने, दो अंतरजिला तस्कर गिरफ्तार ..

पकड़े गए दोनों हथियार तस्करों की पहचान भोजपुर जिले के अंगियाव थाना क्षेत्र के पिटाठ गांव के रहने वाले वीर बहादुर शर्मा तथा भोजपुर जिले के ही तियर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव के रहने वाले अवधेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. पूछताछ करते हुए उनके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जा रही है. 

- हथियारों के डिलीवरी देने जा रहे थे तस्कर सोनवर्षा ओपी पुलिस ने दबोचा
- हथियार बनाने की सामग्री तथा तीन अवैध हथियार भी बरामद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सोनवर्षा ओपी थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध हथियार के दो कारोबारियों को अवैध हथियार तथा हथियार बनाने की सामग्री के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह किसी को हथियार की डिलीवरी देने जा रहे थे इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो 315 बोर की कंट्री मेड राइफल एक डबल बैरल का देसी कट्टा तथा बिना नंबर प्लेट की एक टीवीएस मोटरसाइकिल बरामद की गई है. 

घटना के संदर्भ में विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि, पुलिस संध्या गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के भ्रमण को निकली थी. इसी दौरान स्थानीय अमरपुरी पेट्रोल पंप के समीप दो लोग एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार देखे गए जिन्हें रोक कर जब उनसे पूछताछ की गई तो उनकी बातचीत संदेहास्पद प्रतीत हुई. जिसके बाद उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से हथियार तथा हथियार बनाने की सामग्री पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए दोनों हथियार तस्करों की पहचान भोजपुर जिले के अंगियाव थाना क्षेत्र के पिटाठ गांव के रहने वाले वीर बहादुर शर्मा तथा भोजपुर जिले के ही तियर थाना क्षेत्र के देवराढ़ गांव के रहने वाले अवधेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. पूछताछ करते हुए उनके पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जा रही है. संभव है कि उनकी बताई जानकारी के अनुसार और भी लोगों को गिरफ्तार किया जा सके.













Post a Comment

0 Comments